Friday, January 27, 2023

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने ब्वॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से की दूसरी शादी, तस्वीरें हुईं वायरल

Masaba Gupta Wedding Photo : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने आज शुक्रवार सुबह ही 18 साल बड़े एक्टर और ब्वॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) के साथ गुपचुप शादी रचा ली है। इस बात की जानकारी मसाबा ने खुद अपने फैंस को दी है। उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

वहीं एक्टर सत्यदीप मिश्रा की बात करें तो उनकी भी यह दूसरी शादी है। सत्यदीप ने मसाबा से पहले एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी की थी। ये शादी 2009 में हुई और 2013 में खत्म हो गई थी। सत्यदीप को फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका', 'बॉम्बे वेल्वेट', 'चिल्लर पार्टी', 'फोबिया' और 'विक्रम वेधा' 'बॉम्बे वेल्वेट', 'चिल्लर पार्टी', 'फोबिया' और 'विक्रम वेधा' में देखा गया था।

जाहिर है कि नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता एक फैशन डिजाइनर हैं। उन्हें नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज 'मसाबा मसाबा' से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस शो में उनके पति का किरदार सत्यदीप मिश्रा ने निभाया था। शो के सेट्स पर दोनों की मुलाकात हुई और फिर प्यार हो गया। अब मसाबा और सत्यदीप की शादी हो गई है। हालांकि दोनों की उम्र में 18 साल का फासला है।

यह भी पढ़े - BB 16: वीकेंड का वॉर में टीना और प्रियंका पर भड़कीं फराह खान, गुस्से में आकर छोड़ा शो!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bF8u2aH