Sunday, January 15, 2023

तलाक के बाद भी अमृता को फूटी आंख नहीं सुहाई सैफ की ये गर्लफ्रेंड, डर था कि सारा और इबराहिम को कहीं..

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) हमेशा से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहे हैं। उनकी पहली पत्नी मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह ( Amrita Singh ) और उनकी जोड़ी एक जमाने में काफी मशहूर थी। लेकिन तलाक के बाद स्टार्स को लेकर कई बड़ी खबरें सामने आने लगीं। बताया जाता है कि तलाक के बाद अमृता अपने दोनों बच्चों सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और इब्राहिम अली खान ( ibrahim ali khan ) के साथ अलग रहती थीं। एक वक्त था जब एक्ट्रेस सैफ को अपने बच्चों से मिलने तक नहीं देती थीं।

amm.jpg

सैफ और अमृता में हुई थी लड़ाई
सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई थी। अमृता सैफ से 13 साल बड़ी थीं। लेकिन शादी के कुछ साल बाद से ही अमृता और सैफ के बीच तानानती बढ़ने लगी।

 

amewn.jpg

रोजा पर शक करती थीं अमृता
शादी के 13 साल बाद स्टार्स ने 2004 बाद तलाक हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के बाद सैफ की नजदीकियां एक इटालियन मॉडल रोजा से बढ़ने लगीं। इस बीच जब भी सैफ अपने बच्चों से मिलने की कोशिश करते तो अमृता उन्हें ऐसा करने से रोक देती थीं। बताया जाता है कि अमृता को शक था कि रोजा उनके दोनों बच्चों को उनके खिलाफ भड़का रही हैं। इस कारण एक्ट्रेस ने दोनों बच्चों के सैफ से मिलने पर रोक लगा दी थी। हालांकि सैफ और रोजा का अफेयर ज्यादा दिन नहीं चला। इसके बाद साल 2008 में सैफ की लाइफ में करीना कपूर ( Kareena Kapoor khan ) आईं। दोनों के बीच नजदीकियां कुछ इस कदर बड़ी कि स्टार्स ने साल 2012 में शादी कर ली। आज सैफ और करीना के दो बेटे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kjgUTPl