Saturday, January 21, 2023

'इमरजेंसी' को लेकर कंगना रनौत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा - 'घर गिरवी रखकर कर रही हूं फिल्म'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर हर कोई उत्सुक है। कंगना ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी करने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा पोस्ट लिखा है। पोस्ट में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। कंगना ने अपनी पोस्ट में बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी संपत्ति तक गिरवी रख दी है। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर की है। इस पोस्ट के साथ कंगना ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इस फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी।

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के गेटअप में नजर आई कंगना
बता दें, कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' की प्रोड्यूसर भी हैं। कंगना ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के गेटअप में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "एक एक्ट्रेस के तौर पर आज मैंने फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी की... यह मेरी जिंदगी के एक बहुत ही शानदार दौर की समाप्ति है...ऐसा लगता है कि मैंने आराम से सफर किया है लेकिन सच्चाई इससे कोसों दूर है..."

kangana_2.jpg


कंगना ने फिल्म के लिए रखा सबकुछ गिरवी

इसके आगे कंगना ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को लिए कितने समझौते किए हैं। उन्होंने कहा, "पहले शेड्यूल के दौरान अपना सबकुछ गिरवी रखने से लेकर डेंगू का पता चलने तक, अनगिनत चीजें..बहुत कम ब्लड सेल काउंट के साथ भी फिल्में करना..इस दौरान एक व्यक्ति के रूप में मेरा परीक्षण किया गया।"

कंगना ने अपनी भावनाओं को लेकर कही ये बात
कंगना ने कहा, "मैं सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं के बारे में बहुत खुली हूं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने इन सभी चीजों को शेयर नहीं किया है.. मैं अपना दर्द उन लोगों के साथ शेयर नहीं करना चाहती थी जो बेवजह चिंता करते हैं और जो मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं और मुझे कष्ट देने के लिए सब कुछ कर रहे हैं, मैं उन्हें अपने दर्द का सुख नहीं देना चाहती थी…"

post.jpeg


कंगना ने कहा- 'सपनों को पाने के लिए करनी चाहिए कड़ी मेहनत'

पोस्ट में कंगना ने आगे कहा, "साथ ही मैं आप सभी के साथ शेयर करना चाहती हूं कि अगर आपको लगता है कि सिर्फ अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत करना या जो आप चाहते हैं वह काफी है, तो फिर से सोचें क्योंकि यह सच नहीं है ...अपने सपनों को पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। आपको अपनी सीमा से परे परखा जाएगा और आपको टूटना नहीं चाहिए..."

कंगना ने अपनी टीम को कहा धन्यवाद
उन्होंने आगे कहा, "अपने आप को तब तक थामे रहिए जब तक आप कर सकते हैं…आप भाग्यशाली हैं यदि जीवन आपको बख्शता है अगर नहीं तो आप धन्य हैं…यदि आप टूट जाते हैं और टुकड़ों में बिखर जाते हैं …तब जश्न मनाएं …क्योंकि यह आपके पुनर्जन्म का समय है...यह मेरे लिए एक पुनर्जन्म है और मैं ऐसा जीवंत महसूस करती हूं जैसा पहले कभी नहीं था...मेरे लिए ऐसा करने के लिए मेरी जबरदस्त टैलेंटेड टीम को धन्यवाद..."

kangana_3.jpg


इस साल ही रिलीज होगी फिल्म 'इमरजेंसी'

कंगना ने लिखा, "मेरी परवाह करने वाले सभी लोग जान लें कि मैं अब सुरक्षित जगह पर हूं...अगर मैं नहीं होती तो मैं ये सब शेयर नहीं करती...कृपया चिंता न करें, मुझे केवल आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।" बता दें, कगंना की फिल्म 'इमरजेंसी' 14 जुलाई 2023 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: सीएम शिंदे का दावा, कंगना का घर गिराने के लिए नगर निगम ने दिए 80 लाख



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Jzd5u1X