Friday, January 20, 2023

राखी सावंत गिरफ्तार हुईं थीं या नहीं! पति आदिल खान ने खोल दी पोल, बताया पूरा सच

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन उनसे रिलेटेड कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। कभी राखी अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से किए गए निकाह को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, तो कभी अपनी बीमार मां को देखने बुर्का और हिजाब पहनकर जाने से वह लोगों की नजरों में आ जाती हैं। इससे यही जाहिर होता है कि राखी को ड्रामा क्वीन इसीलिए नहीं कहते। वह हर बार इसे प्रूफ भी करती हैं। बीते दिनों 19 जनवरी को खबर आई कि राखी को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनपर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने मीडिया के सामने आकर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने के आरोप लगाए। जिसके बाद FIR दर्ज कर राखी को अरेस्ट किया गया। अब इस मामले में राखी के पति आदिल ने पूरी पोल खोल दी है।

आदिल खान ने बताया कि उनकी पत्नी राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था। राखी खुद ही पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन गई थीं। एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में आदिल ने बताया कि 'काफी समय से राखी को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा था, लेकिन काम की वजह से वो नहीं जा सकीं। दुबई में हमारा एक शो था जिसके बाद वह बिग बॉस मराठी हाउस के अंदर गईं। एक बार जब वह बाहर आई, तो वह अपनी मां के साथ व्यस्त हो गई, जिनका कैंसर का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े - प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ कराया फोटोशूट, बताया आखिर क्यों बनीं थीं सेरोगेसी के जरिए मां

आदिल ने आगे कहा कि 'अंबोली पुलिस ने राखी से कहा कि वो उनकी मां के हालात से वाकिफ है तो एक्ट्रेस के पास जब भी टाइम हो वो आ सकती हैं। इसीलिए जब राखी फ्री हुईं तो वह खुद पुलिस स्टेशन गईं। जहां उन्होंने अपना बयान भी दर्ज कराया। आदिल ने बताया कि पुलिस ने राखी का फोन ले लिया है, लेकिन जल्द ही वापस कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि हमें राखी के गिरफ्तार होने की अफवाहों के बारे में पता चला। अगर हमें पहले पता होता कि ऐसा कुछ फैलाया जा रहा है तो हम थाने में अपना बयान दर्ज कराने के बाद मीडिया के सामने सफाई देते।'

गौरतलब है कि पिछले साल बिग बॉस 16 शुरू होने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने शो के मेकर्स पर नाराजगी जताई थी। उनका कहना था कि शो से साजिद खान को निकाल देना चाहिए। जिसपर राखी ने साजिद का बचाव किया था। इतना ही नहीं ड्रामा क्वीन ने शर्लिन को काफी उल्टा भी बोला था। जिसे सुनने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी थी। इसी सिलसिले में पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने गुरुवार को राखी को हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़े - पठान में इतने मिनट तक दिखेगा सलमान खान का एक्शन, ऋतिक रोशन करेंगे बड़ा धमाका!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zxnuUrG