Tuesday, January 10, 2023

पठान में दीपिका पादुकोण के एक्शन सीन को लोगों ने बताया इस फिल्म की कॉपी, सबूत भी दिया

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' का ट्रेलर (Pathaan Trailer) लंबे इंतजार के बाद आज रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को यशराज फिल्म के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसके बाद से ही यह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहा है। 2 मिनट 34 सेकेंड के इस ट्रेलर में शाहरुख खान ने जबरदस्त कमबैक किया है। उनके एक्शन अवतार को देखकर फैंस भी उनके दीवाने हो रहे हैं। वहीं जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के एक्शन सीन्स भी दर्शकों के दिल जीत रहे हैं। इस बीच कुछ लोगों ने दीपिका के एक्शन सीन को कॉपी करार दिया है।

जैसा कि ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण सामने वाले को चारों खाने चित्त करते हुए उसकी बॉडी के ऊपर से रोलओवर करने की ये टेकनीक कर रही हैं। ठीक ऐसा एक्शन अपनी फिल्म में विद्युत जामवाल निभा चुके हैं। फैंस विद्युत जामवाल के एक्शन सीन्स की क्लिप शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं विद्युत के एक्शन की ये दमदार क्लिप शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- हमारे प्यारे एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने इस एक्शन सीन को सरल तरीके से निभाया, इसे हर एक्शन फिल्म में लिया गया है।

यह भी पढ़े - इस ऐड के लिए ऋतिक रोशन को सुननी पड़ी थी खरी खोटी, माफी मांगने पर हो गए थे मजबूर

गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से वह चार साल बाद अपना कमबैक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पठान को लेकर काफी विवाद भी चल रहे हैं। इन सब के बीच फिल्म का ट्रेलर आ गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसा कह सकते हैं कि जॉन अब्राहम, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के एक साथ आने से धमाल मचने वाला है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zbt06LP