Saturday, January 21, 2023

रिलीज से पहले ही छप्पर फाड़ कमाई कर रही है पठान, एडवांस बुकिंग से 36 घंटों में कमाए 14 करोड़

शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी खूब देखने को मिल रही है। फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग धड़ल्ले से हो रही है। फिल्म ने नया रिकॉर्ड कायम किया है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक 'पठान' ने 36 घंटों में एडवांस बुकिंग से 14 करोड़ कमा लिए हैं।

जी हां आपने एक दम सही सुना। शुक्रवार रात 11:20 बजे तक इस फिल्‍म के पहले दिन के लिए 3.2 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। खबर ये भी है कि हिंदी और तेलुगु वर्जन में फिल्म की सबसे ज्यादा टिकट्स हुक हुई हैं।

 फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। एडवांस बुकिंग से 14.66 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। यानी करीब 48 घंटों में ही एडवांस बुकिंग से नेट कलेक्‍शन करीब 11 करोड़ रुपये है। वहीं हर थिएटर में फर्स्‍ट डे, फर्स्‍ट शो लगभग हाउसफुल हो चुका है।

यह भी पढ़ें-  संभावना सेठ ने जॉइन की 'आम आदमी पार्टी

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की फिल्म पठान का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें- हॉलीवुड से कपड़ों के आइडिया चुराती हैं उर्फी जावेद!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/yDM3df9