Friday, January 20, 2023

संभावना सेठ ने जॉइन की 'आम आदमी पार्टी, कहा-'मैं बहुत मुंहफट हूं इसीलिए...'

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस संभावना सेठ अपनी बातों को बेबाकी के साथ सबके सामने रखती हैं। इनकी बेबाकी के चर्चे हमेशा छाए रहते हैं। अब एक्ट्रेस ने राजनीति में कदम रख दिया है। संभावना ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली है। दिल्ली में AAP दफ्तर में संभावना की पार्टी की सदस्यता दिलाई गई और स्वागत किया गया।

पार्टी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक की उपस्थिति में वो 'आप' में शामिल हुईं। इस खुशी को संभावना ने फैंस के साथ साझा किया और इंस्टा पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा।

संभावना ने लिखा, 'पापा का हमेशा से सपना था कि मैं देश के लिए कुछ करूं, बस सही रास्ते की तलाश थी, जो आज आम आदमी पार्टी के रूप में मेरे सामने आया।'

यह भी पढ़ें- हॉलीवुड से कपड़ों के आइडिया चुराती हैं उर्फी जावेद!

उन्होंने आगे कहा मैं 12 साल पहले आई थी और तब भी मैंने कुछ टूटी फूटी स्पीच दी थी। मेरी मुलाकात संजय सिंह से और सीएम केजरीवाल से हुई थी। आम आदमी पार्टी क्या कुछ काम कर रही है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं।

अभी मैंने देखा आंखों का इलाज फ्री में करवा रहे हैं। फ्री बोलना बहुत आसान होता है , लेकिन करना बहुत मुश्किल होता है।

यह भी पढ़ें- 'गदर 2' के लिए सनी देओल ने चार्ज किए इतने करोड़



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/FDTw5xq