Thursday, January 12, 2023

ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन खान के ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान को बताया 'यारा', दोनों का दोस्ताना देख चिढ़े फैंस!

Hrithik Roshan : बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। उनके जन्मदिन पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने सोशल मीडिया पर उन्हें बर्थडे विश किया। लेकिन जिसपर सबकी निगाहें टिक गईं वह था एक्टर की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) के ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) का मैसेज। दरअसल, सुजैन खान ने अपने एक्स पति ऋतिक रोशन को विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। इसी पोस्ट में अर्सलान गोनी एक्टर को खास अंदाज में विश करते दिखे। वहीं अब ऋतिक और अर्सलान गोनी की साथ में एक तस्वीर सामने आई है।

tweet.jpg

बता दें कि हाल ही में अर्सलान गोनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Instagram) के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। इस पोस्ट में अर्सलान ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो, ऋतिक रोशन।' वहीं अपनी बर्थडे पोस्ट को री-शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, "धन्यवाद यारा (दोस्त)। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऋतिक ब्राउन कलर की टी-शर्ट पहने हुए थम्स-अप साइन कर रहे हैं, जबकि अर्सलान तस्वीर में व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े - ऋतिक रोशन के लिए उमड़ा एक्स वाइफ सुजैन खान का प्यार, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

जाहिर है कि ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने एक वीडियो क्लिप शेयर की थी, जिसमें ऋतिक अपने बेटे हरेन रोशन और हिरदान रोशन, पैरेंट्स राकेश रोशन और पिंकी रोशन सहित कई लोगों के साथ दिखाई दे रहे थे। वीडियो क्लिप में सुजैन के ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी और ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी नजर आई थीं। वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने प्यारा सा नोट भी लिखा, जन्मदिन मुबारक हो, Rye (ऋतिक)… आपकी लाइफ का सबसे बेस्ट और सबसे स्ट्रॉन्ग पार्ट आपका इंतजार कर रहा है!! भगवान आपको लिमिटलेट आशीर्वाद दें। वहीं सुजैन की इस पोस्ट पर अर्सलान गोनी ने भी कमेंट करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन।"

गौरतलब है कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने साल 2000 में शादी की थी। दोनों का साथ 13 साल तक बना रहा। इसके बाद कपल ने तलाक (Hrithik Roshan and Sussanne Khan Divorce) का फैसला किया और एक-दूसरे से अलग हो गए। हालांकि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों को अक्सर पार्टी में एकसाथ स्पॉट किया जाता है। बता दें कि फिलहाल ऋतिक रोशन इन दिनों सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। जबकि सुजैन खान, अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़े - अब तक नहीं देखी अवतार द वे ऑफ वॉटर? अब ओटीटी पर देखें, फिल्म इस दिन दे रही दस्तक



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GOhZ5d1