Sunday, January 29, 2023

लव मेंकिंग सीन किया तो हिट हो गई ! 20 साल बाद भी या तो यह बिकता है या शाहरुख खान- नेहा धूपिया

बॅालीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) की फिल्म 'पठान' ( Pathaan ) इन दिनों बॉक्स ऑफिस ( Box Office ) पर ताबड़तोड़ कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। अबतक फिल्म ने दुनियाभर में कुल 429 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। चार दिन में यह मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इसी बीच हाल ही मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने साल 2004 में एक बात कही थी। और एक्ट्रेस का कहना है कि 20 साल बाद भी यह बात उतनी ही सच है।

wrgt.jpg

दरअसल, नेहा ने ट्विटर पर पठान ( pathaan ) को टैग करते हुए लिखा,'लगभग 2 दशक पहले नेहा धूपिया ने एक स्टेटमेंट दिया था कि 'सिर्फ सेक्स और शाहरुख खान बिकता है' और यह आज भी सही साबित होता है।' नेहा धूपिया ने इस ट्वीट को कोट किया और लिखा, '20 साल बाद, मेरी बात सही साबित हुई। यह एक एक्टर का कॅरियर नहीं, बल्कि किंग का राज है।' उन्होंने अपने ट्वीट में शाहरुख को भी टैग किया।

 

efef.jpg

नेहा धूपिया ने 2004 में अपनी फिल्म 'जूली' ( julie ) की रिलीज पर यह स्टेटमेंट दिया था। उन्होंने कहा था,''जूली' में लव मेकिंग सीन हैं, मेरी नंगी पीठ को एक्सपोज किया गया है। मैं सेक्स सिंबल के टैग से प्रभावित नहीं हुई। अगर लोग यह कहें कि 'जूली' में एक्सपोज करके मैंने मल्लिका शेरावत और बिपाशा बसु को पीछे छोड़ दिया है तो मुझे कोई परेशानी नहीं है। आज के समय में या तो सेक्स बिकता है या फिर शाहरुख खान। इसलिए मैं अगली पांच फिल्मों में सेक्स प्रॉप बनना पसंद करूंगी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/woapcS0