Monday, January 9, 2023

'पठान' के ट्रेलर में शाहरुख खान संग दिखेंगे सलमान खान! रिलीज किए जाएंगे दो ट्रेलर

शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर जहां बवाल कटा हुआ है तो वहीं फिल्म को लेकर फैंस में क्रेज देखने को मिल रहा है। लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में घोषणा की गई थी कि इस स्पाई यूनिवर्स फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होगा। ऐसे में क्रेज दोगुना हो गया है।

अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म के ट्रेलर में किंग खान के साथ सलमान खान भी नजर आएंगे। दरअसल में मेकर्स ने फैंस के साथ गुगली खेल दी है। खबर है कि फिल्म 'पठान' के दो ट्रेलर रिलीज किए जाएंगे।

एक ट्रेलर में जहां शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे लीड किरदारों से मिलवाया जाएगा तो वहीं दूसरे में सलमान नजर आएंगे।ऐसा इसीलिअ किया जाएगा ताकि उन्हें टाइगर फिल्मों की फ्रैंचाइजी की तरह टाइगर के रूप में दिखाया जा सके।

यह भी पढ़ें- साजिद से मिलकर फफक फफक कर रोने लगीं फराह खान

दीपिका पादुकोण के केसरी रंग की बिकिनी पहने पर आपत्ति जताई जा रही है। भगवा रंग के आउटफिट को लेकर राजनेता और दक्षिणपंथी समर्थक विरोध कर रहे हैं। विरोध के बाद सेंसर बोर्ड ने दीपिका के बिकनी वाले सीन पर भी कांट-छांट की है, वहीं फिल्म के दृश्यों में कुछ और बदलाव कराने के बाद इसे U/A सर्टिफिकेट थमा दिया गया है।

'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'पठान' में शाहरुख, दीपिका और जॉन एक अहम भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- इतनी बड़ी हो गई हैं 'कल हो ना हो' की जिया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/uKYwWip