Monday, January 23, 2023

फिर बनेगी शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी! रोहित शेट्टी बना रहे हैं 'चेन्नई एक्सप्रेस 2'

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ (Chennai Express) आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है। आज भी लोग इसे उसी चाव से देखना पसंद करते हैं। बॉलीवुड गलियारों में सुगबुगाहट है कि फिल्म का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है और इसपर डायरेक्टर ने काम भी शुरू कर दिया है।

इन दिनों रोहित शेट्टी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इंडियन पुलिस फोर्स के लिए शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान की एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। ये फोटो एक ट्रेन सीक्वेंस की थी।

इस फोटो को शेयर करते हुए रोहित ने याद दिलाया कि कैसे इसने उन्हें चेन्नई एक्सप्रेस के दिनों की याद दिला दी है। यही पोस्ट को देखने के बाद अब प्रशंसक में उत्साह बढ़ गया है क्योंकि उन्हें लगता है कि फिल्म निर्माता, चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के सीक्वल की ओर इशारा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'बॉयकॉट बॉलीवुड' पर फिर फूटे करीना कपूर के बोल

वहीं दीपिका की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने फिल्म में काम करने के लिए 15 करोड़ रुपये लिए हैं। जॉन अब्राहम (John Abraham) ने पठान फिल्म में विलेन का किरदार अदा किया है। पठान फिल्म के लिए जॉन ने काफी पैसे चार्ज किए हैं। उन्होंने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं।

पठान को हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल में भी रिलीज किया जाएगा। साल 2023 में किंग खान की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें 25 जनवरी को पठान, 2 जून को जवान और साल के आखिर में डंकी रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी आज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/laknXtg