Friday, January 13, 2023

तारक मेहता छोड़ने के बाद ये क्या हो गया दयाबेन का हाल, दिशा वकानी ने रोते हुए सुनाई अपनी आपबीती

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों के पसंदीदा शोज में से एक है। हालांकि कई लोगों की कमी शो में दर्शकों को खलती है। इन्हीं में से एक हैं दयाबेन। लोग उन्हें लंबे समय मिस कर रहे हैं। अब उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है।

इस वीडियो में दयाबेन रोती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वो दर्दनाक कहानी सुनाती दिख रही हैं। लोगों के जहन में सवाल यह उठ रहा है कि आखिर उनका हाल ऐसे कैसे हो गया है। इस वीडियो में वे काफी परेशान दिख रही हैं। गोद में जो बच्चा है, वो भी काफी रो रहा है।

ये वीडियो देख लोगों का दिल दहल गया है। हालांकि परेशान होने वाली बात नहीं है क्योंकि ये वीडियो एक फिल्म से लिया गया है। ये सीन साल 2008 मे आई फिल्म सी कंपनी का है। तुषार कपूर और अनुपम खेर इस फिल्म में अहम किरदारों में थे।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत?

एक ने लिखा,'तारक मेहता शो में लौट जाओं।' तो कई लोगों ने दिशा वकानी की एक्टिंग की तारीफ करते हुए मूवी का नाम पूछा है।

आपको बताते चलें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ साथ दिशा वकानी ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। लेकिन उस वक्त उनके रोल पर लोगों ने इतना ध्यान नहीं दिया। छोटे-मोटे रोल करने वाले इन किरदारों को असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने दिलाई। इन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली। हालांकि कुछ साल पहले उन्होंने इस शो को भी अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें- 'पठान' के लिए शाहरुख खान ने चार्ज किए इतने करोड़



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2I4UNQl