Tuesday, January 17, 2023

ओटीटी पर जल्द स्ट्रीम होगी शाहरुख खान की फिल्म पठान, जानिए तारीख और प्लेटफॉर्म

Pathaan Release on OTT Platform: सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म 'Pathaan' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस फिल्म (पठान) को देखने के लिए बेसब्री से 25 जनवरी का इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म को देखने के लिए (SRK) के फैंस ने एडवांस में सिनेमाघरों की बुकिंग भी कर रखी है। आपको बता दें कि फिल्म पठान के टिकट पहले से ही ज्यादातर सिनेमाघरों में एडवांस में बुक किए जा चुके हैं। इस महीने किसी भी सिनेमा हाउस में पठान के टिकट मिलना मुश्किल है। इस फिल्म में (शाहरुख खान), (दीपिका पादुकोण) और (जॉन अब्राहम) का जबरदस्त एक्शन वाकई में काबिले तारीफ है। इस फिल्म में देश भक्ति के नारे आपके कानों में गूंजकर दिलतक पहुंच जाएंगे। 'बायकॉट पठान' करने वालों के लिए फिल्म की सक्सेस मुंहतोड़ जवाब साबित होगी। बहरहाल, इस फिल्म में (Shahrukh Khan), (Deepika Padukone), (John Abraham) के अलावा डिम्पल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। आपको बता दें की फिल्म (PathaanMovie) हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी।

pathanmovie1.jpg


यह भी पढ़ें: अनिल कपूर-श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का बनेगा सीक्वल, नई स्टारकास्ट हुई फाइनल

रिलीज से पहले फ्री में देखें पठान

'Pathaan' को लेकर जो रयूमर्स गर्म है। सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही पाइरेटेड वेबसाइट्स ने दावा किया है कि वह फिल्म पठान को रिलीज से पहले ही अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन फ्री में दिखा रही हैं। (गैर कानूनी वेबासाइट्स (pathan full movie online) फिल्ममी4वेप, फिल्मीजिला, एमपी4मूवीज,पागलवर्ल्ड, वेगामूवीज) ) इस तरह की वेबसाइट्स सरासर अवैध है। इस तरह की वेबसाइट गैर कानूनी तरीके से अपनी वेबसाइट्स पर फ्री में फिल्में दिखाती है, जोकि गलत है।

यह भी पढ़ें: क्या खुदकुशी करना चाहती हैं आरती सिंह ! देखें VIDEO

pathan ott platform
ओटीटी पर देखिए 'पठान' फिल्म (Pathaan) रिलीज के ठीक चार महीने बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। आपको बता दें कि फिल्म पठान को आप घर बैठे अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 25 अप्रेल (April 25, 2023) को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनके लुक के लिए किया जा रहा है ट्रोल

srk_family1.jpg srk_family.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ObuQBES