Thursday, January 19, 2023

'पठान' के दौरान दापिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड की फिल्म का ट्रेलर होगा लॉन्च, रणवीर सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

Deepika Padukone Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण की लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है। एक्ट्रेस की लाइफ में कई तरह के उतार-चढ़ाव भी आए हैं। एक वक्त तो ऐसा भी था जब दीपिका और रणबीर कपूर का अफेयर जोरो पर था। खुलेआम रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण कई रेस्टोरेंट, पब और पार्टिज में स्पॉट किए जा चुके हैं। लेकिन फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' (Ye Jawaani Hai Deewani) के दौरान ना जाने इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं। सूत्रों की मानें तो दीपिका ने उस समय रहे अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ किसी एक्ट्रेस को इंटिमेट होते देख लिया था, यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ थी। सूत्रों का यह भी कहना था कि इस सिचुएशन के बाद से ही दीपिका पादुकोण पूरी तरह से डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। बहरहाल, यह सभी स्टार्स अब अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। अब दीपिका पादुकोण बिल्कुल ठीक हैं और रणवीर सिंह के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ में बेहद खुश भी हैं। तो वहीं रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ बेहद खुश हैं।


यह भी पढ़ें : बिग बॉस 16 में एकता कपूर करेंगी फिल्म लव सेक्स और धोखा-2 का ऐलान, इस कंटेस्टेंट को करेंगी कास्ट

(Tu Jhooti Main Makkar)


रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (TJMM) का ट्रेलर फिल्म पठान के रिलीज के दिन (25 January) को सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। ऐसा पहली बार है जब किसी फिल्म 'Tu Jhoothi Main Makkaar' में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर ऑनस्क्रिन रोमांस करते नजर आएंगे। ऐसा इसलिए भी हो रहा है क्योंकि फिल्म पठान के साथ जुड़ा है (Ranbir Kapoor) का लक्की नंबर।

यह भी पढ़ें : के एल राहुल-अथिया शेट्टी 23 जनवरी को लेंगे सात फेरे, देखिए कितना आलीशान है खंडाला हाउस यहां होगी वेडिंग

'TJMM'
प्यार और झूठ के कॉम्बिनेशन ने बनी यह फिल्म (Tu Jhoothi Main Makkaar) साल 2023 में होली के मौके पर रिलीज की जाएगी। रणबीर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा के अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए बोनी कपूर एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : कृति की हॉटनेस देखकर पठान में दीपिका का अंदाज भूल जाएंगे आप


यह भी पढ़ें : 'पठान' रिलीज से पहले शाहरुख खान- 'मेरी सबसे बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी'

फिल्म पठान के साथ ही 'तू झूठी मैं मक्कार' (TJMM) का ट्रेलर देखना शाहरुख खान, दीपिका पाुकोण, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के फैंस के लिए देखना काफी दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण हैं प्रेगनेंट, इंटरव्यू में किया खुलासा

बहरहाल फैंस बेसब्री से फिल्म पठान की रिलीज का इंतजार कर रहें हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म (Tu Jhoothi Main Makkaar) को लेकर दीपिका के हस्बैंड रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें : करिश्मा कपूर संग आलिया-रणबीर-राहा कूपर ने की धमाकेदार पार्टी, देखें तस्वीरें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6Inc9W8