Monday, January 16, 2023

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अब्दु रोजिक-साजिद खान ने फराह खान के घर पर की पार्टी, वायरल हुई तस्वीर

सबके चहेते कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक और बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर साजिद खान बिग बॉस 16 से बेघर हो गए हैं। शो में अब्दु की क्यूटनेट को खूब पसंद किया गया, तो वही साजिद अपनी मंडली की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। अब्दु रोजिक और साजिद खान पिछले एक हफ्ते से घर से बाहर हैं। अब दोनों ने घर से बाहर आकर भी ढेर सारी मस्ती की है। घर से बाहर आने के बाद मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने भाई साजिद खान और अब्दू रोजिक को पार्टी दी है। इसकी तस्वीरें खुद फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अब्दु-साजिद ने की फराह के घर पर पार्टी
साजिद खान के घर से बाहर आने के तुरंत बाद डायरेक्टर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह अब्दु-साजिद के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं। फराह खान ने भी अब्दू रोजिक पर खूब प्यार लुटाया है। साजिद खान और अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 के घर में काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और साथ में खूब मस्ती करते थे।

bigg.jpg


फराह खान ने अब्दु-साजिद के लिए कही ये बात

फराह खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा, "बिग बॉस 16 में मेरे दो फेवरेट कंटेस्टेंट्स थे और ये दोनों इस वक्त मेरे साथ हैं। कभी-कभी दिल जीत लेना ही काफी होता है।"

bigg_2.jpg


अब्दु के लिए परेशान हैं फैंस

इन तस्वीरों में साजिद और अब्दु मस्ती करते दिख रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों साथ में ही पोज दे रहे हैं। इस दौरान साजिद ने अब्दु को बड़े भाई की तरह पकड़ रखा है। बता दें, जहां अब्दु रोजिक के घर से बाहर आने की वजह से फैंस परेशान हैं तो वहीं साजिद खान के बेघर होने से सभी खुश हैं। साजिद खान पर #MeToo आरोप लगे थे, जिस कारण हर कोई उन्हें घर से बाहर देखना चाहता था। ऐसे में जब वो घर से बाहर आए तो सभी खुश हो गए।

bigg_3.jpg


बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कॉन्सर्ट में हिस्सा ले रहे अब्दु

अब्दु रोजिक ने बिग बॉस 16 के घर को अपनी क्यूटनेस से भर दिया था, जिससे उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई। साजिद-फराह की वजह से बॉलीवुड स्टार्स से भी उनकी दोस्ती बढ़ेगी और उन्हें भाईजान का सपोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा बिग बॉस से बाहर आकर अब्दु रोजिक ने अपना काम शुरू कर दिया है। वह लगातार कॉन्सर्ट में हिस्सा ले रहे हैं।

भारत में ही काम करना चाहते हैं अब्दु
अब्दू अपनी वर्क कमिटमेंट्स की वजह से बिग बॉस 16 से बाहर आए हैं। अब्दु रोजिक ने घर से बाहर आने के बाद मीडिया से बात की और बताया कि वो भारत में काम करना चाहते हैं। उन्हें यहां जितना प्यार मिला है, उससे वो काफी खुश हैं। अगर उन्हें भारत में काम मिलता रहता है तो वो यहां पर अपना घर भी बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: फिनाले से पहले अब्दू रोजिक की हुई घर से छुट्टी, फूट-फूटकर रोए शिव और साजिद खान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/W1Qecmo