Monday, January 9, 2023

उर्फी जावेद ने फिर लिया पंगा, अब बीजेपी नेता चित्रा वाघ को बताया सासू!

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ये कब क्या पहन लें किसी को नहीं पता। वहीं ये अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ये बेबाक होकर अपनी बात को सबके सामने रखती हैं। अब इन्होंने बीजेपी नेता पर तंज कसा है और ट्वीट किया है।

कुछ दिनों पहले भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी। ऐसे में अब उर्फी ने उन्हें अपनी ‘सासू’ बता दिया है। उर्फी ने उन्हें लेकर ट्वीट किया है। उर्फी ने लिखा- 'मेरी डीपी इतनी धांसू, चित्रा मेरी सासू।'

उर्फी का ये ट्वीट मिनटों में वायरल हो गया और लोग इसपर मजे लेने लगे। लोग इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया बस कर उर्फी...बेचारी चित्रा जी रो देंगी इस पर।

यह भी पढ़ें- 'पठान' के ट्रेलर में शाहरुख खान संग दिखेंगे सलमान खान!

चित्रा वाघ का कहना था कि उर्फी मुंबई की सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा था कि वह उर्फी को सबक सिखाना चाहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कमिश्नर को उर्फी के खिलाफ शिकायत भी दी थी।

वहीं इसपर रिएक्ट करते हुए उर्फी जावेद ने चित्रा वाघ की वह तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वह शिकायत की कॉपी दिखाती नजर आ रही थीं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, "मुझे खुद पर बहुत गर्व है।" एक दूसरी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने तंज कसते हुए लिखा, "गुड जॉब चित्रा वाघ।"

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत को लेकर परेशान हैं उर्वशी रौतेला!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MekXxld