Tuesday, January 10, 2023

शाहरुख खान की 'पठान' के ट्रेलर में दिखे रणवीर सिंह ! आपने गौर किया क्या?

इतने दिनों से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जिस फिल्म पर बवाल चल रहा आखिरकार उसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 'पठान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह काफी धमाकेदार है। ट्रेलर में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। एक्शन सीन्स से लेकर दीपिका के जबरदस्त लुक सभी ने फैंस का दिल जीता है।

ट्रेलर को देखकर किसी भी चीज की कमी नहीं खलती है। एक्शन से लेकर ग्लैमर तक सब कुछ भरपूर्ण है, लेकिन क्या आपने इस ट्रेलर में रणबीर सिंह पर गौर किया? नहीं तो चलिए हम दिखाते हैं।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस चुन चुनकर चीजें सामने ला रहे हैं कभी वो फिल्म के कुछ सीन्स किसी और मूवी की कॉपी बता रहे हैं तो कभी वो फिल्म में रणवीर सिंह के होने की बात कर रहे हैं। कुछ फैंस का दावा है कि 'पठान' में सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के हसबैंड और एक्टर रणवीर सिंह की झलक देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने फिर लिया पंगा

दीपिका पादुकोण के केसरी रंग की बिकिनी पहने पर आपत्ति जताई जा रही है। भगवा रंग के आउटफिट को लेकर राजनेता और दक्षिणपंथी समर्थक विरोध कर रहे हैं। विरोध के बाद सेंसर बोर्ड ने दीपिका के बिकनी वाले सीन पर भी कांट-छांट की है। वहीं फिल्म के दृश्यों में कुछ और बदलाव कराने के बाद इसे U/A सर्टिफिकेट थमा दिया गया है।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की फिल्म पठान का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें- उम्मीद से भी ऊपर निकला 'पठान' का ट्रेलर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/obH5QLk