Saturday, September 2, 2023

खत्म हुई 30 साल पुरानी दुश्मनी, सनी-शाहरुख के बीच दीवार ‘गदर 2’ ने तोड़ी, कैमरे के सामने उमड़ा प्यार

Gadar 2 Vs Jawan: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 इन दिनों बुलेट की रफ्तार जैसी कमाई कर रही है फिल्म इस वीकेंड 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। ऐेसे में गदर 2 (Gadar 2) की टीम काफी खुश है और इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए बीती रात सक्सेस पार्टी रखी गई। गदर 2 की इस पार्टी में करीब करीब पूरा बॉलीवुड नजर आया। लेकिन एक एक्टर को देख सभी की नजरें थम गईं। इस पार्टी में शाहरुख खान भी शामिल हुए और पत्नी गौरी के साथ पहुंचे। इस बीच सनी और शाहरुख खान की दोस्ती ने हर किसी को हौरान किया। दोनों एक्टर एक दूसरे के कंधे पर हाथ रख कर मीडिया के सामने आए। इस तस्वीर ने हर किसी का दिल जीत लिया।

30 साल पहले ऐसे हुई थी दुश्मनी (Sunny Deol and Shah Rukh Khan Movie)
मीडिया खबरों की मानें तो 30 साल पहले रिलीज हुई डर फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Jawan) को ज्यादा तवज्जो मिलने से सनी देओल खफा हो गए थे। यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म डर में सनी देओल हीरो थे और शाहरुख खान विलेन की भूमिका में थे।
इस फिल्म में यश चोपड़ा ने एक एक्सपेरिमेंट किया कि कोई लीड एक्टर विलेन बनता है तो क्या ऑडियंस का रिएक्शन रहता है। वहीं सनी देओल (Sunny Deol Gadar 2) इस तसल्ली में थे कि सामने कोई भी रहे, फिल्म के हीरो तो वही हैं लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो पूरी कहानी ही बदल गई। हीरो से ज्यादा विलेन के चर्चे हुए, यही बात सनी देओल को चुभ गई और उन्होंने कई सालों तक शाहरुख खान से दूरी बनाए रखी।

शाहरुख खान ने की थी गदर 2 की तारीफ (Shah Rukh Khan Jawan)
डर फिल्म से शुरू हुई कहानी अब गदर 2 ने खत्म कर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो, सनी देओल (Sunny Deol Films) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जहां उनसे शाहरुख खान को लेकर सवाल किया गया। जिस पर रिएक्शन देते हुए सनी देओल ने कहा- गदर 2 देखने के बाद शाहरुख खान का उनके पास फोन आया था और फिल्म की उन्होंने खूब तारीफ की है।
ऐसे में बता दे कि जल्द ही 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवाम रिलीज होने जा रही है ऐसे में कहीं न कहीं दोनों एक्टर्स फिर एक दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/axiTdgW