Sunday, September 3, 2023

जवान की एडवांस बुकिंग में कितनी सच्चाई और कितना फर्जीवाड़ा? सवाल सुनते ही बिगड़े शाहरुख, दिया ये जवाब

Shahrukh Khan Jawan: शाहरुख खान ने रविवार को ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन किया। इसमें उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। शाहरुख ने जवान के 7 सितंबर में रिलीज होने का जिक्र करते हुए लिखा, 4 दिन बाद आपसे आमने-सामने मुलाकात होगी! तब तक 4 बातें हो जाएं। इस दौरान शाहरुख से एक ऐसा सवाल भी हुआ जो उनको बहुत पसंद नहीं आया।

असमत खान नाम के शख्स ने शाहरुख से पूछा, जवान की एडवांस में कितना फर्जीवाड़ा और इसमें और कितनी हकीकीत है? इस पर शाहरुख ने कहा, 'ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत करो यार। सभी के लिए अच्छे विचार और अच्छी भावना रखें। यही जीवन के लिए बेहतर है।'

sarukh_tweete.jpg


एक यूजर ने शाहरुख से कहा, क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड के लिए जवान का फ्री टिकट ऑफर कर सकते हैं? मैं बेकार हूं। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, फ्री में प्यार देता हूं भाई। टिकट के तो पैसे ही लगेंगे। रोमांस में सस्ते मत बनो, जाओ और टिकट खरीदो... और उसे अपने साथ ले जाओ।

शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति की मुख्य भूमिकाओं वाली जवान ने एडवांस बुकिंग में पठान समेत ज्यादातर हिन्दी फिल्मों से बेहतर रिकॉर्ड हासिल किया है। एटली के निर्देशन में बनी ये फिल्म 3 भाषाओं में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: 'हम आग से खेलते हैं...' शाहरुख खान के 'बेटे से पहले बाप' डायलॉग का समीर वानखेड़े ने दिया जवाब?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/alIjgNA