Friday, September 1, 2023

Seema Haider को मिला बिग बॉस 17 का ऑफर, करेंगी सलमान खान को रिप्लेस!

Seema Haider: सीमा हैदर और सचिन मीणा (Seema Haider-Sachin Meena) की जोड़ी जल्द बड़े टीवी शो में नजर आ सकती है। दावा किया जा है कि उनको नामी रियलिटी शो बिग बॉस और कॉमेडी के लिए ऑफर मिला है। हालांकि दोनों ने अभी किसी शो में शामिल नहीं होने की बात कही है। शो में ऑफर मिलने की बात भी सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए बताई है। साथ ही उसने बताया है कि अभी शो में जाने का कोई मन नहीं है। उन्‍होंने बताया कि यदि वह बिग बॉस में शामिल होते हैं तो मामले की जानकारी मीडिया के साथ लोगों को जरूर दी जाएगी।

बिग बॉस की रिलीज डेट बढ़ी आगे (Bigg Boss 17)
बता दें, बिग बॉस 17 को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म हुआ है जिसके विनर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बने हैं। वहीं, अब रिपोर्ट्स के आ रही हैं कि सलमान खान (Salman Khan) का शो देरी से शुरू होगा। इसका कारण आईसीसी विश्व कप 2023 है जो अक्टूबर के पहले हफ्ते से शुरू हो रहा है। इसी को लेकर निर्माताओं ने 20 अक्टूबर के बाद शो की चीजों को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

msg1822108393-36644.jpg

…तो इस वजह से सीमा हैदर नहीं आएंगी शो में नजर (Bigg Boss Contestant)
सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर करीब चार महीने पहले पाकिस्तान से होते हुए नेपाल के रास्ते अपने प्रेमी सचिन के पास नोएडा आई थी। अवैध रुप से भारत में आने पर जांच एजेंसी और स्थानीय पुलिस ने उनको लेकर पूछताछ की थी वहीं दोनों की गिरफ्तारी भी हुई थी। इसे देखते हुए टीवी के बड़े रियलिटी शो में शामिल होने के लिए ऑफर मिला है। वहीं, ट्विटर पर लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिए हैं कि सीमा हैदर और सचिन बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट बनकर आएंगे तो वहीं कुछ बोल रहे हैं कि सीमा हैदर सलमान खान की वजह शो होस्ट करेंगी
इससे पहले सीमा हैदर को फिल्‍म प्रोड्यूसर अमित जॉनी ने भी अपनी फिल्‍म में काम करने की पेशकश की थी. लेकिन उन्‍होंने इन्‍कार कर दिया था। सीमा का कहना है कि अभी उनसे जुड़े कानूनी मसले चल रहे हैं। इसके बाद ही वह फिल्‍म वगैरह के बारे में सोच पाएंगी।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection: ‘गदर 2’ की बॉक्स ऑफिस पर निकल पड़ी लॉटरी, कलेक्शन भी बना हेलीकॉप्टर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/LHTdiBn