Friday, September 1, 2023

Upcoming TV Serials: ‘अनुपमा’ या ‘गुम है किसी के प्यार में’ नहीं, जल्द शुरू होंगे ये 5 हिट टीवी शो के सीक्वल

Upcoming TV Serials: आज-कल के फिल्मी दौर में भी लोग घर पर आराम से बैठकर टीवी शोज देखना पसंद करते हैं। आज भी टीवी का जादू उसी तरह से बरकरार है, जैसे पहले हुआ करता था। घर का काम खत्म करके आज भी महिलाएं टीवी पर शोज देखकर अपनी थकान मिटाना पसंद करती हैं। आने वाले दिन में कई नए टीवी शोज अलग-अलग चैनलों पर शुरू होने वाले हैं, जो एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का लगाएंगे। आइए आपको बताते हैं टीवी पर शुरू होने वाले शोज के बारे में।

काव्या-एक जज्बा, एक जुनून
इमली के किरदार से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली सुम्बुल तौकीर खान आज एक बड़ा नाम हैं। इस शो के अलावा सुम्बुल को ‘बिग-बॉस 16’ से भी काफी पॉपुलेरिटी मिली है। अब, सुम्बुल एक नए शो को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द ही 'काव्या- एक जज्बा, एक जुनून' में नजर आने वाली हैं। इस शो में वह एक आईएएस अफसर का रोल निभाती नजर आएंगी।

बिग-बॉस 17
सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग-बॉस 17 की सितम्बर-अक्टूबर में कलर्स पर शुरू होने की खबरें आ रही हैं। वहीं, इस शो में हिस्सा लेने को लेकर कई नाम भी सामने आ रहे हैं। हालांकि, चैनल की ओर से अभी इसकी पुष्टि नहीं की गयी है।

कह दूं तुम्हें
टीवी शो 'कह दूं तुम्हें' एक लव स्टोरी है, लेकिन इसमें एक मर्डर मिस्ट्री भी है, जो शो से दर्शकों को बंधे रखने का काम करेगी। इस शो में युक्ति कपूर और मुदित नैयर अहम किरदारों में नजर आएंगे। शो में युक्ति जहां कीर्ति की भूमिका निभा रही हैं, वहीं मुदित विक्रांत के कैरेक्टर में दिखाई देंगे। 'कह दूं तुम्हें' 4 सितंबर से स्टार प्लस पर रात 11 बजे से हर सोमवार से रविवार तक टेलीकास्ट किया जाएगा।

क्योंकि सास मां बेटी होती है
इस लिस्ट में टीवी शो 'क्योंकि सास मां बेटी होती है' का नाम भी शामिल है। इसका निर्देशन गुरुदेव भल्ला ने किया है। अक्सर आपको टीवी शो में सास का एक अलग रूप देखने को मिलाता है, लेकिन इसमें सास के संघर्ष को दिखाया जाएगा। जी टीवी पर शो 18 सितंबर 2023 से मैत्री की जगह लेगा। इसमें मानसी जोशी रॉय और विभूति ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सौभाग्यवती भव 2
करणवीर बोहरा हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने किरयर में कई हिट शोज के साथ करणवीर रियलिटी शो नजर आ चुके हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि 2011 के फेमस टीवी शो दिल से दुआ सौभाग्यवती भव का सीक्वल बन रहा है। शो में सृति झा, करणवीर बोहरा और हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका में थे। करणवीर बोहरा शो का हिस्सा बनने की पुष्टि कर चुके हैं।

चांद जलने लगा
कलर्स टीवी पर 'चांद जलने लगा' शो को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। इस शो में विशाल आदित्य सिंह और नियति फतनानी के होने की खबर है। बता दें कि विशाल बिग-बॉस 13 के साथ-साथ चंद्रकांता, कुल्फी कुमार बाजेवाला और नच बलिए 9 में नजर आ चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/k4Z2EXv