Wednesday, May 3, 2023

इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लोग बोले- बच्चे के पिता का नाम तो बता दो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) ने पिछले दिनों ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया था। इलियाना कई बार अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी से जुड़ी झलकियां अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। 36 साल की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने पेट डॉग के साथ बिस्तर पर आराम करती नजर आ रही हैं, साथ में वह आराम से कॉफी की चुस्कियां ले रही हैं।

2.png

वीडियो शेयर करते हुए इलियाना डिक्रूज ने अपने बेबी बंप की झलक भी अपने फैंस को दिखाई है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "जिंदगी हाल ही में।" इलियाना की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। वहीं लोगों ने एक्ट्रेस से उनके बच्चे के पिता का नाम पूछना शुरू कर दिया है।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में इलियाना को एक आईवीएफ अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया था, जिसने सोशल मीडिया पर कई तरह की अटकलों को हवा दे दी थी। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपने होने वाले बच्चे के पिता की आइडेंटीटी या उसकी प्रेग्नेंसी नेचर का खुलासा नहीं किया है। ऐसे में फैंस भी एक्ट्रेस के अपकमिंग बेबी के पिता का नाम जानने के लिए उत्सुक हैं।

यह भी पढ़े - सलमान खान के डूबते करियर की नैया पार लगाएंगे सोहेल खान, 300 करोड़ी फिल्म पर शुरू करेंगे काम

गौरतलब है कि अब तक ऐसी चर्चा थी इलियाना डिक्रूज कथित तौर पर कटरीना कैफ के भाई और लंदन बेस्ड मॉडल सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। दोनों न्यूली वेड कैटरीना और विक्की के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे। हालांकि इनके रोमांटिक रिश्ते की कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है। इससे पहले इलियाना फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ काफी सालों तक रिलेशनशिप में थीं। एक्ट्रेस हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं।

यह भी पढ़े - मेकर्स ने जारी की आदिपुरुष के ट्रेलर की रिलीज डेट, श्रीराम बनकर इस दिन आएंगे प्रभास



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/YJ5fRkB