Friday, May 5, 2023

अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' ऑनलाइन लीक, HD प्रिंट में डाउनलोड के लिए यहां उपल्बध

The Kerala Story Online Leaked: तमाम विवादों के बीच ‘द केरल स्टोरी’आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के टीजर रिलीज होने के साथ ही ये राजनीतिक पचड़ो में फंस गई थी, लेकिन अब फिल्म दर्शकों के दिलों में उतर गई है और फिल्म को खूब सराहा जा रहा है। द केरल स्टोरी में कथित तौर पर केरल से लापता हुई 32 हजार हिंदू लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिनका पहले ब्रेनवाश करके धर्म परिवर्तन किया गया और बाद में आतंकवादी संगठनों के हवाले कर दिया गया, जिसपर खूब बवाल मचा, लेकिन अब फिल्म थिएटरों में आ गई है और इसे पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि मेकर्स के सामने नई मुसीबत आ खड़ी हुई है।

दरअसल, रिलीज के साथ ही 'द केरल स्टोरी' ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसके चलते इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है।बताया जा रहा है कि तमिलरॉकर्स ( tamilrockers), फिल्मीजिला ( Filmyzila) और टेलीग्राम जैसी कई साइट्स पर फिल्म लीक हो गई है।

फिल्म का टोरेंट के साथ-साथ फिल्मीजिला, मूवीरुलेज, टेलीग्राम और तमिलरॉकर्स जैसी कई साइट्स ने HD प्रिंट में लीक कर दिया है। ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर सेंध लग सकती है।

यह भी पढ़ें- Gadar 2 के बाद बड़ा धमाका करने को तैयार सनी देओल

फिल्म में फैक्ट्स को दिखाने के लिए दर्शकों का समर्थन मिला है, लेकिन साथ ही ऐसे लोग भी हैं जो सोचते हैं कि यह समुदायों के बीच नफरत फैलाने के लिए बनाई गई एक फिल्म है।

इंटरनेट पर कुछ लोगों ने 32000 लड़कियों का ब्रेनवॉश करके इस्लाम कबूल करने वाली दर्दनाक और भड़काने वाली घटनाओं की पर सवाल उठाया है।

यह भी पढ़ें- कौन है ये एक्ट्रेस जिसने तलाक का कराया फोटोशूट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bF1oS9T