Tuesday, August 22, 2023

Dream Girl 2 Advance Booking: एडवांस बुकिंग में छप्पर फाड़ कमाई, सबसे ऊपर आया इस शहर का नाम

Dream Girl 2 Advance Booking: आयुष्मान खुराना फिर एक बार दर्शकों को हसांने और गुदगुदाने के लिए बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैँ। साल 2019 में आई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। फैंस फिर एक बार आयुष्मान खुराना को पूजा के किरदार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं मेंकर्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है लगातार शो बुक होते जा रहे हैं।

Ayushmann Khurrana फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की 21 अगस्त तक 5500 से ज्यादा टिकटें बिक गई थीं और रिलीज से पहले ही फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 19 लाख से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर ऐसा कौन सा शहर है जो सबसे आगे है। आयुष्मान खुराना के चाहने वालों की लिस्ट में पहला शहर दिल्ली और इसके बाद मुंबई, पुणे, हैदराबाद और कोलकाता है।

तेजी से बढ़ रही ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग
लेकिन 22 अगस्त को आंकड़ों में बड़ी तब्दीली देखने को मिली है और मंगलवार तक फिल्म 18,640 से टिकट देश भर में बुक किए जा चुके हैं। Sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 58 लाख 61 हजार रुपए का बिजनेस कर चुकी है। मालूम हो कि फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ चंद दिन बाकी हैं और इन तीन दिनों में पिकअप बढ़ना चाहिए।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की लागत सिर्फ 28 करोड़ रुपए थी, लेकिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। अपनी लागत से कई गुना की कमाई कर चुकी इस फिल्म का सीक्वल क्या फिर एक बार एकता कपूर की लॉटरी लगवाने में कामयाब हो पाएगी? यह देखना काफी दिलचस्प होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AD8VKRP