Monday, August 28, 2023

Elvish Yadav बिग बॉस 17 के बनेंगे कंटेस्टेंट! व्लॉग से दिया बड़ा हिंट, बोले- फैंस को जो चाहिए वो करना…

Elvish Yadav Bigg Boss 17: 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 के एल्विश यादव विनर बन चुके हैं। एल्विश यादव ने ये शो अभिषेक मल्हान को हराकर जीता था। अब 'बिग बॉस 17' लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस शो में कौन-कौन सेलिब्रिटीज आएंगे उनके नाम सामने आने लगे हैं पर फाइनल नाम तो शो के शुरू होने पर ही पता चलेगा। इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि एल्विश यादव को 'बिग बॉस 17' के लिए भी अप्रोच किया गया है और वो अब शो में नजर आ सकते हैं। इंटरनेट सेंसेशन बन चुके एल्विश ने अपने व्लॉग में इसका हिंट दिया है। साथ ही फैन्स से पूछा भी कि क्या उन्हें बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में जाना चाहिए? आईये जानते हैं एल्विश और उनके फैंस की बातें…

एल्विश ने किया व्लॉग में 'बिग बॉस 17' का जिक्र (Elvish Yadav blog)
एल्विश यादव की युवाओं के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी है एल्विश यादव को कितने लोग पसंद करते हैं यह सब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के दौरान सब देख ही चुके हैं। वाइल्ड कार्ड होने के बावजूद वह शो को अपने नाम करने में कामयाब रहे। ऐसे में 'बिग बॉस 17' में भी वह दिखाई दें तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। फैन्स के बीच उनके नाम को लेकर चर्चा है। अब उन्होंने भी इसका खुलासा किया है। लेटेस्ट व्लॉग में एल्विश यादव के दोस्त उन्हें नई कार खरीदने को लेकर सलाह देते हैं। फिर वह इस ओर इशारा करते हैं कि 'बिग बॉस 17' में हिस्सा ले सकते हैं।

ऐसे दिया फैन्स को हिंट (Elvish Yadav fans)
एल्विश ने कहा, 'सोच रहा हूं भाई, एक हिंट या क्लू या सरप्राइज दे दूं क्या? कि बिग बॉस 17 में हम हैं? ये है (दोस्त की ओर इशारा), मैं हूं या हम में से कोई हो सकता है। पता नहीं लेकिन इस बार कोई ना कोई यूट्यूबर जरूर बिग बॉस में होगा। मैंने ये बिग बॉस में नोटिस किया है। उन्हें मजा आ गया हमारे साथ काम करके कि यूट्यूबर्स भी बढ़ियां बंदे होते हैं।'

यूट्यूबर ने फैन्स से पूछा सवाल
आगे वह कहते हैं, 'भाई मैंने बाहर निकल कर देखा इतनी रील्स बना रखी है मुझ पर, हर दूसरी रील मेरी आ रही है।' एल्विश फैन्स से पूछते हैं कि अगर मेकर्स ने उन्हें 'बिग बॉस 17' के लिए अप्रोच किया तो क्या उन्हें जाना चाहिए। वह कहते हैं, 'पब्लिक बताएगी क्या करना चाहिए अगर बिग बॉस 17 मेरे पास आता है तो। क्या तुम देखना चाहते हो मुझे बिग बॉस के अंदर दोबारा, या मुझे कोई और शो में देखना चाहते हो?'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/iGmVE4Z