Wednesday, August 9, 2023

BB OTT 2: टॉप 5 कि रेस से बाहर हुआ एक और केंटेस्टेंट, देर रात हुआ एविक्शन, सोमवार को है फिनाले

BB OTT 2: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड से दो नॉमिनेशन्स हुए थे। जद हदीद और अविनाश सचदेव शो से बाहर हो गए थे। इसके बाद सभी घरवाले टॉप 6 की खुशी मना रहे थे लेकिन जब सोमवार 7 अगस्त को नॉमिनेशन्स हुए, तो उसमें तीन लोग यानी जिया शंकर, एल्विश यादव और मनीषा रानी नॉमिनेट हो गए। हालांकि होना किसी एक को ही बेघर था। और ये एविक्शन फाइनली हो गया। शो के लाइव फीड में देखने को मिला कि शो से जिया शंकर का पत्ता साफ हो गया। वो टॉप 5 की रेस से आउट हो गईं।

BB OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में दो दिन से लगातार घर में कोई न कोई गेस्ट्स आ रहे थे। वो घरवालों को एंटरटेन कर रहे थे। उनसे कुछ टास्क्स करवा रहे थे। उन सभी के जाने के बाद, जब ये सिलसिला बंद हुआ तो सभी घरवालों को बिग बॉस ने गार्डन एरिया में आई के नीचे खड़े होने के लिए कहा। उसके बाद बोले कि इस घर में तीनों नॉमिनेटेड सदस्य एल्विश यादव, जिया शंकर और मनीषा रानी में से किसी एक का सफर अभी इसी वक्त शो पर खत्म होने जा रहा है। और जो सदस्य घर से बेघर हुआ है, उसकी तस्वीर इसी पेज पर मौजूद है।

जिया शंकर टॉप 5 से बाहर
गार्डन एरिया में एक बड़ा सा बोर्ड रखा होता है। जिस पर लिखा होता है- लेकिन अब बारी है, फिनाले वीक के फाइनल ट्विस्ट की। फाइनल एलिमिनेशन बिफोर द फिनाले यानी फिनाले से ठीक पहले एलिमिनेशन। इसके बाद अभिषेक मल्हन, जो कि घर के कैप्टन होते हैं, वो उस बोर्ड के कागज हटाते हैं और उस पर किसी और का नहीं, बल्कि जिया शंकर की फोटो ब्लैक एंड व्हाइट में चस्पा रही थी। इसके बाद जिया शंकर ने कहा कि वो खुश हैं कि ये कैलेंडर उनसे खत्म हुआ है। फिर बिग बॉस उनसे कहा कि जिया आपका बिग बॉस का सफर यहीं खत्म होता है।

जिया शंकर हुईं इमोशनल
जाते-जाते जिया शंकर बिग बॉस को थैंक यू कहती हैं। बोलती हैं कि उन्हें इस घर ने बहुत कुछ दिया है। वो ट्रॉफी अपने साथ लेकर जा रही हैं। 'थैंक यू अपने घर में बुलाने के लिए। यहां पर रहने का मौका देने के लिए। इस घर से बहुत कुछ लेकर जा रही हूं। जिया की जनता थैंक यू सो मच। हम विनर्स हैं। मैं अपनी असली ट्रॉफी लेकर आ रही हूं। यहां तक साथ देने के लिए थैंक यू।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MJ0qWyQ