Wednesday, August 9, 2023

Rajinikanth का जलवा ऐसा की थिएटर के बाहर नाचते-गाते दिखे फैंस, दूध से किया अभिषेक

Rajinikanth film Jailer Release: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ आज देशभर में रिलीज हो रही है। दो साल बाद रजनीकांत ने 'जेलर' से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है। 'थलाइवा' की फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी के साथ एक्साइटेड फैंस ने रजनीकांत की 'जेलर' का ट्रेडिशन वेलकम किया है।

रजनीकांत की 'जेलर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसी के साथ ऑडियंस को एक और ट्रीट मिलने जा रही है। दरअल 'जेलर’ के बीच बड़े पर्दे पर धनुष की 'कैप्टन मिलर' का टीजर भी दिखाया जाएगा। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, जेलर ने पहले ही भारत में 14.18 करोड़ रुपये की इंप्रेसिव प्री-बुकिंग हासिल कर ली है।

जेलर की रिकॉर्ड तोड़ हुई है एडवांस बुकिंग
फिल्म के तमिल वर्जन 5 लाख 91 हजार 221 टिकटों की बिक्री से 12.82 करोड़ रुपये का रेवेन्यू हासिल किया है जबकि इसके तेलुगु वर्जन ने 77 हजार 554 टिकटों की बिक्री के माध्यम से एडवांस बुकिंग में 1.35 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इसी के साथ कुल मिलाकर शेल्फ से 6 लाख 68 हजार 775 टिकटें बिकीं हैं।




कुछ दिन पहले तमिलनाडु फिल्म एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ने राज्य के सभी सिनेमाघरों को एक नोट भेजा था, जिसमें उनसे फिल्म को सभी सिनेमा हॉलों में रिलीज करने की अपील की गई थी। नेल्सन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्ल्म का बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी चर्चा है।

इसके गानों को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है
यह फिल्म निर्देशक नेल्सन के करियर की एक महत्वपूर्ण फिल्म है। फिल्म ओरिजनली तमिल और डब तेलुगु और हिंदी वर्जन में रिलीज हो रही है। इसके गानों को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है। इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक चेन्नई और बेंगलुरु के ऑफिसों ने ‘जेलर’ की रिलीज के दिन 10 अगस्त को अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी की अनाउंसमेंट की है।

जेलर के बारे में
इस फिल्म में राम्या कृष्णन जेलर रजनीकांत की पत्नी बनी हैं। वहीं फिल्म में साउथ के मशहूर स्टार मोहनलाल कैमियो करते नजर आएंगे। ‘जेलर’ में रजनीकांत के अलावा मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, विनायकन और योगी बाबू अहम भूमिका निभा रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8kgCvuF