Tuesday, August 29, 2023

Gadar 2 Box Office Collection day 19: ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर हुई धड़ाम, क्या इस ऑफर से चंद्रयान 3 बनेगी कमाई?

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल की 'गदर 2' पर फैंस भर-भर कर प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ब्रेक किए और 450 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल की रिलीज का भी असर गदर 2 के कलेक्शन पर काफी देखने को मिल रहा है। आईये जानते हैं फिल्म ने मंगलवार यानी 19वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

19वें दिन ये रहा फिल्म का कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection)
अब फिल्म के 19 वें दिन के कलेक्शन को लेकर भी रिपोर्ट्स समाने आ गई है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, गदर 2 ने 19वें दिन 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया है अगर कलेक्शन इतना ही रहा तो फिर फिल्म का टोटल कलेक्शन 465.75 करोड़ हो गया है।

मेकर्स ने दिया दर्शकों को तोहफा (Buy 2 Get 2 Ticket)
बता दें, अपने कलेक्शन को बढ़ाने के लिए अब मेकर्स ने फिल्म के लिए एक स्कीम चुनी है, जिसमें '2 टिकट खरीदो और 2 फ्री पाओ' है। इसके साथ ही यह भी बता दें कि फिल्म अब 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है। 'गदर 2' इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक साबित हुई है। और अब इस ऑफर का लाभ आप भी उठा सकते हैं।

गदर 2 की बात करें तो फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा जैसे स्टार्स हैं। फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (अमीषा पटेल) की जोड़ी को फैंस ने पहले जैसा ही प्यार दिया है। इस बार फिल्म की कहानी सनी देओल के बेटे पर दिखाई गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7GxnKLu