Friday, August 11, 2023

Heart of Stone Review: भूल जाएंगे गदर 2 और OMG 2, नेटफ्लिक्स पर आज रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म

Heart of Stone Movie Review: हार्ट ऑफ स्टोन एक अमेरिकी जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसके निर्देशक टॉम हार्पर हैं। फिल्म की पटकथा ग्रेग रुका और एलिसन श्रोएडर ने लिखी है और कहानी रूका की है। फिल्म में गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं। हार्ट ऑफ स्टोन का शूटिंग दिसंबर 2020 में इटली, लंदन, रिक्जेविक और लिस्बन शुरू हुआ।

आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में वो कुछ खास कमाल दिखाती नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म में एक्शन सीन भरपूर है। स्टारकास्ट ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता, लेकिन कहीं न कहीं इसकी स्क्रिप्ट मात खा गई है। वहीं फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 अगस्त यानी आज रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी अंतर्राष्ट्रीय खुफिया एजेंट राहेल स्टोन को 'द हार्ट' के रूप में जाने जाने वाले रहस्यमयी मैकगफिन की रक्षा के लिए एक खतरनाक मिशन शुरू करना होता है। इसको दुश्मन के हाथों में पड़ने से बचाने के स्टोन को चार्टर के रूप में सौंपा जाता है।

फिल्म मेंआलिया भट्ट विलेन के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म में गैल गैडोट सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं। जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए कई परेशानियों से गुजरती है। फिल्म के डायलॉग भी काफी दमदार हैं। विलेन का रोल प्ले कर रहीं आलिया को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रेग्नेंसी में की थी फिल्म की शूटिंग
हार्ट ऑफ स्टोन फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी में भी इस फिल्म की शूटिंग की थी। साथ ही ये उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म है। इस तरह आलिया के लिए ये फिल्म काफी खास है। आलिया इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए ब्राजील भी गई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/eXtrsod