Saturday, August 12, 2023

Gadar 2: तरण आदर्श ने किसके डर से चेंज किया 'गदर 2' का रिव्यु, जानें क्या है इसके पीछे की सच्चाई

Gadar 2 Taran Adarsh: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की OMG 2 भी रिलीज हुई। दोनों फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिला है लेकिन दोनों फिल्मों की कमाई में कोई मुकाबला नहीं है। जहां, गदर 2 को बंपर ओपनिंग मिली है वहीं, ओएमजी 2 को भी ठीक ठाक रिस्पांस मिला है।

गदर 2 मूवी का रिलीज से पहले बाजार में जबरदस्त का हाइप था। दर्शकों और क्रिटिक्स को फिल्म कैसी लगी, हर कोई यह जानना चाहता है। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े कई ट्वीट्स दिखाई दे रहे हैं। इनमें कुछ दर्शकों के हैं तो कुछ जाने-माने क्रिटिक्स के हैं।

जानिए तरण आदर्श ने गदर 2 के बारे क्या लिखा
बिजनस ऐनालिस्ट तरण आदर्श को फिल्म काफी पसंद आई है। उन्होंने लिखा है कि यह उम्मीदों पर खरी उतरी। वहीं सुमित कडेल ने भी फिल्म की तारीफ की है। लेकिन, तरण आदर्श ने फिल्म को कम स्टार देने के बाद उसमें बदलाव किए है। पहले यह जानिए कि तरण आदर्श ने गदर 2 के बारे क्या लिखा है।


जानें क्या है सच्चाई
किसी ने तरण आदर्श के नाम से एक फेक अकाउंट बनाकर 'गदर 2' को 1.5 स्टार्स दिया। इसके बाद वो फोटो खूब वायरल होने लगी। लोग कहने लगे ऐसा आदर्श ने क्यों किया है। 22 साल बाद आई फिल्म को तरण आदर्श ने कैसे बकवास बता दिया है। हालंकि ये फेक अकाउंट के कारण ऐसा हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/07w5FOK