Thursday, August 17, 2023

जद हदीद ने रखा आकांक्षा के सीने पर हाथ....फिर अपनी तरफ खींचकर की ये शर्मनाक हरकत

Jad Hadid-Akanksha Kiss:'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में फ्रेंच किस के बाद जद हदीद और आकांक्षा पुरी हाल ही में पैपराजी के सामने किस करते दिखे। जिसको लेकर अब दोनों सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। दोनों बिग बॉस ओटीटी 2 में कंटेस्टेंट रही एक्ट्रेस पलक के बर्थडे बैश में पहुंचे थे। जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है यूजर्स वीडियो को देख दोनों को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं।

जद ने आकांक्षा को पहले खीचा फिर किया किस
वीडियों में जद और आकांक्षा एक बार फिर कैमरे सामने हदें पार करते नजर आए। दरअसल वीडियो में जद आकांक्षा को किस कर रहे हैं और जोर से अपनी तरफ खींच रहे हैं। पहले जद हदीद आकांक्षा को गाल पर किस करते हैं और फिर दोबारा एक्ट्रेस को किस करते हुए गले लगा लेते हैं।

इस दौरान जद का हाथ गलती से आकांक्षा के सीने पर चले जाता है जिसको लेकर यूजर्स उनकी सोशल मीडिया पर क्लास लगाते हुए नजर आए। इस दौरान जद, आकांक्षा को फिर से किस करने को बोलते हैं वह अपने गाल की तरफ इशारा करते हैं और आकांक्षा उन्हें पकडकर गाल पर किस कर देती है। ये पूरा वीडियो देख लोग दोनों को काफी सुना रहे हैं।

किस करने के बाद ट्रोल हुए जद और आकांक्षा
एक यूजर ने इनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "फेमस होने के लिए कुछ भी कर लेंगे ये लोग.." दूसरे ने लिखा - "ऐसे पब्लिकली बेहुदा हरकत कर के क्या दिखाना चाहते हो.." वहीं एक ने लिखा – ‘आकांक्षा को देखकर लग रहा है कि वो खुद किस करना चाहती है..’



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/DGOuAcz