Sunday, August 13, 2023

Shah Rukh Khan के नक्शे कदम पर चल रहे बेटे Aryan Khan, बॉलीवुड में ऐसे कर हैं डेब्यू

Aryan Khan Debut Show Stardom: शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। आर्यन अपने पिता की तरह एक्टिंग से नहीं बल्कि डायरेक्शन में अपना कदम रखेंगे। आर्यन खान अपनी वेबसीरीज स्टारडम के साथ पर्दे पर उतरने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन खान की वेबसीरीज में कई बड़े स्टार्स कैमियो रोल में नजर आएंगे, जिनमें रणवीर सिंह और करण जौहर का नाम भी शामिल है।

रणवीर सिंह और करण जौहर ने अपना शूट कर लिया
इतना ही नहीं यह भी बताया गया है कि खुद शाहरुख खान ने बेटे आर्यन को 'स्टारडम' में खुद के कैमियो का ऑफर दिया था, लेकिन आर्यन ने पिता को साफ इनकार कर दिया। मिडडे में छपी एक नई रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर रणवीर सिंह और करण जौहर ने आर्यन खान की 'स्टारडम' का अपना हिस्सा शूट कर लिया है।

इस रिपोर्ट में कहा गया, “स्टारडम में करण जौहर और रणवीर सिंह एक पार्टी सीक्वेंस में नजर आएंगे। इस सीक्वेंस को मुंबई के गोरेगांव के इंपीरियल पैलेस होटल में कुछ दिनों पहले शूट किया गया था। रणवीर और करण सेट पर दोपहर में करीब 2 बजे पहुंचे थे, सेट पर पहुंचते ही उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी और रात 10 बजे तक शूटिंग खत्म हो गई थी।”


aryan_srk_.jpg




आर्यन खान की 'स्टारडम' सीरीज की मुख्य फोटोग्राफी इस साल जून में शुरू हुई है। आर्यन खान ने नवंबर तक इस शो को खत्म करने की योजना बनाई है। ऐसे में देखना होगा कि आर्यन खान का यह शो कब तक बनकर तैयार होता है।

120 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकराया
कुछ दिनों पहले ये खबरें आई कि 'स्टारडम' सीरीज के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आर्यन खान को 120 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था, लेकिन शाहरुख खान के लाडले ने यह ऑफर कहते हुए ठुकरा दिया कि वह अभी अपने शो को पूरा खत्म करना चाहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/u9pD6Qy