Sunday, August 27, 2023

Gadar 2 की कामयाबी ने बिखरे परिवार को मिलाया, पहली बार दिखा ऐसा माहौल

Sunny Deol Family Unknown Facts: बॉक्स ऑफिस पर अभी सनी देओल की फिल्म गदर 2 का जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म की कमाई ने उन्हें एक बार फिर बुलंदियों पर पहुंचा दिया है। इतना ही नहीं फिल्म ने कई रिकॉर्ड को भी तोड़ा है। लेकिन क्या आपको पता है गदर 2 की कामयाबी से सनी देओल का परिवार करीब आया है।

इस फिल्म की कमाई ने सिर्फ अभिनेता के करियर में ही बदलाव नहीं किया, बल्कि देओल परिवार को भी काफी करीब ला दिया है। गदर 2 के ताबड़तोड़ रिकॉर्ड्स के बीच देओल परिवार में कई ऐसी बाते हुईं, जो पहली बार हुई है। आइए आपको इन सभी बातों से रूबरू कराते हैं।

सनी की फिल्म की स्क्रीनिंग में नजर आईं ईशा देओल
जब सिनेमाघरों में सनी देओल का हथौड़ा चला और बॉक्स ऑफिस पर जादू देखने को मिला इस दौरान देओल परिवार में ऐसा परिवर्तन दिखा। जो करण देओल की शादी में भी देखने को नहीं मिला था। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सनी देओल के साथ बॉबी देओल, ईशा देओल और अहाना देओल एक साथ नजर आए।



deol_family.jpg



स्क्रीनिंग के दौरान रो दिए धर्मेंद्र
बताया जा रहा है कि देओल परिवार में यह पहला ऐसा मौका था, जब पूरा परिवार एक ही मंच पर दिखाई दिया। इस दौरान बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र इमोशनल हो गए और उनके आंख से आंसू छलक पड़े थे। हुआ यूं कि सनी देओल और बॉबी देओल के साथ ईशा और अहाना देओल को देखकर धर्मेंद्र भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “साथ रहना भी एक दुआ है। शुक्र है यह दुआ कबूल हुई।”

गदर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान देओल परिवार के चारों बच्चे तो एक साथ नजर आ गए थे, लेकिन हेमा मालिनी को लेकर लगातार सवाल कर रहे थे। आखिर में उन्होंने भी गदर 2 देखी। हेमा मालिनी ने गदर 2 देखने के बाद फिल्म का रिव्यू भी किया। उन्होंने इस फिल्म को बेहद शानदार बताया। साथ ही, सनी देओल की भी तारीफ की। गदर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान पूरे परिवार को एक साथ देखकर फैंस भी बेहद खुश हुए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3UDze7V