Tuesday, August 22, 2023

Gadar 2 Collection: सनी देओल की छप्पर फाड़ कमाई कल हुई फुस, ‘गदर 2’ की सुनामी की थम गई रफ्तार

Gadar 2 Box Office Collection Day 11: सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इसी के साथ ये जमकर कमाई भी कर रही है। अपनी शुरुआती 10 दिनों में 375.10 करोड़ की कमाई कर इसने साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

11वें दिन का कलेक्शन आया सामने
वहीं अब फिल्म की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआत आंकड़े भी आ गए हैं। लेकिन अब फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई है। भले ही फिल्म कम कमाई की हो लेकिन इसका बज लंबे समय तक रहने वाला है। अब फिल्म का 11वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

जो वीकडे के हिसाब से मिला जुलाकर ठीक है। तारा सिंह और सकीना की इस प्रेम कहानी ने 11वें दिन करीबन 13.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह से ये फिल्म महज 11 दिनों में 388.6 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। इसके साथ ही ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5वीं हिंदी फिल्म बन गई है।


train_jvhxchnv_12_.jpg



एक और रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है गदर 2

फिल्म गदर 2 की लागत 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है। इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में 12 वें दिन तक यानी मंगलवार तक शामिल हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म तेज रफ्तार में कमाई करने वाली फिल्मों में एक और रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है।

स्टार कास्ट की फीस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां सनी ने 20 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है, वहीं अमीषा ने सकीना के रोल के लिए 50 लाख रुपए लिए हैं। तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा की फीस 1 करोड़ रुपए मिले हैं। उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट दिखने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर को 80 लाख रुपए फीस चार्ज की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nWvUH6X