Sunday, August 13, 2023

Gadar 2 BO Collection Day 3: गदर ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड, 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है सनी देओल की फिल्म

Gadar 2 Box Office Collection Day 3: सनी देओल स्टारर 'गदर 2' को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। 'गदर 2' का क्रेज ऐसा है कि लोग इसे देखने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंच रहे हैं। वहीं हर दिन फिल्म की कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही है। जहां पहले दिन इस फिल्म ने 40 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 43 करोड़ की दमदार कमाई की।

सनी देओल की एक दहाड़ पर थिएटर में पहुंचे फैंस चिल्लाने लगे और जमकर गदर काटा। तीसरे दिन भी गदर 2 हाउसफुल रही और शानदार कमाई करने में कामयाब रही। फिल्म ‘गदर 2’ का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। आईये जानते हैं फिल्म ने तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है।

तीसरे दिन 'गदर 2' का कलेक्शन क्या है?
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने तीसरे दिन 52 करोड़ का बिजनेस किया है। तीन दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 135.18 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह ये फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है।

गदर ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड
पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड शाहरुख खान की पठान के पास है जिसने 57 करोड़ का कलेक्शन किया था। लेकिन अब 'गदर 2' ने शाहरुख खान की पठान को भी तीसरे दिन के कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया है। पठान ने रिलीज के तीसरे दिन 39.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

बताया जा रहा है पांच दिनों के वीकेंड में ये फिल्म करीब 175 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर दिल्ली एनसीआर, मुंबई, लखनऊ, भोपाल और छोटे शहरों में खासा क्रेज है। 22 साल बाद भी तारा सिंह को लेकर फैंस की दीवानगी साफ नजर आ रही है।

कितने में बनी है गदर 2
माना जा रहा है कि वीकेंड पर गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70-80 करोड़ के पार पहुंच सकता है। फिल्म गदर 2 की लागत 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है, हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

स्टार कास्ट की फीस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां सनी ने 20 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है, वहीं अमीषा ने सकीना के रोल के लिए 50 लाख रुपए लिए हैं। तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा की फीस 1 करोड़ रुपए मिले हैं। उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट दिखने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर को 80 लाख रुपए फीस चार्ज की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/BJZHMLP