Tuesday, August 8, 2023

Elvish Yadav: कौन है एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड? ब्रेकअप के बाद भी याद कर रो देते हैं यूट्यूबर

Elvish Yadav Ex Girlfriend: बिग बॉस में इन दिनों एल्विश यादव की धूम मची हुई है। घर में इस कंटेस्टेंट को खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन इनके दिल में हलचल मचाने वाली वो हसीना जिसके लिए एल्विश पागल थे उनके बारे में क्या आप जानते हैं। इन सबके बीच क्या आप एल्विश के असली प्यार के बारे में जानते हैं? जी हां, भले ही 'बिग बॉस' में वो कई लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते नजर आए लेकिन असल में उन्होंने किसी भी लड़की में अपना इंट्रेस्ट नहीं दिखाया है।

बिग बॉस में जब से एल्विश यादव कि घर में एंट्री हुई है हर कोई उनका दीवाना हो रखा है उनके फैंस भी बाहर उन्हें काफी सपोर्ट करते दिख रहे हैं। वहीं, एल्विश घर में दो लड़कियों से काफी करीब दिख रहे है। घर में एंटर करने के बाद उनकी जोड़ी बेबिका धुर्वे के साथ जम रही थी लेकिन बाद में वो मनीषा रानी के भी करीब जाते दिखे। ऐसे में आज हम उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में आपको बताएंगे।

कृति नाम की लड़की से था प्यार
आपकी जानकारी के लिए बता दें, एल्विश यादव की जिंदगी में कभी एक लड़की हुआ करती थी। कुछ वक्त पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है एल्विश की एक्स का नाम है कृति मेहरा है। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था लेकिन ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

msg1822108393-32715.jpg


दोनों साथ में बनाते थे वीडियोज
कृति और एल्विश कभी एक साथ वीडियोज में आते थे और मजेदार वीडियोज पोस्ट करके अपने फैंस को इंटरटेन किया करते थे। लेकिन डेढ़ साल पहले ही उनके रिश्ते में दरार आई और दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं। अपने एक्स बॉयफ्रेंड की तरह कृति भी एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और यूट्यूब पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

इस वजह से हुआ था ब्रेकअप
एल्विश और कृति साथ में वीडियोज बनाते थे लेकिन फिर क्या हुआ कि दोनों अलग हो गए। अफवाहें सामने आई थीं कि एल्विश ने कृति को धोखा दिया था। अलग होने के पीछे की कृति ने जो वजह बताई थी उसे जानकर उनके फैंस भी उदास हो गए थे। उन्होंने कहा था कि वे दोनों एक दूसरे से अलग हैं और उनकी सोच भी काफी अलग है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/hf0Tr93