Tuesday, August 15, 2023

Bigg Boss OTT 2: 25 साल के एल्विश यादव को डेट करेंगी 51 साल की पूजा भट्ट? बोलीं- 'मैं अभी भी जवान हूं'

बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म हो गया है। एल्विश यादव इस सीजन के विनर बने गए हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही पूजा भट्ट ने एल्विश के प्रपोजल का जवाब दिया है। दरअसल, शो में एल्विश यादव ने कहा था कि अगर पूजा भट्ट उनके उम्र की होतीं तो वह उन्हें प्रपोज कर देते। ऐसे में जब पूजा घर से बाहर आईं जब मीडिया ने उनसे एल्विश की इस बात पर रिएक्ट करने को कहा।

पूजा भट्ट ने जवाब में कहा- बेकरारी अब भी होती है
मीडिया ने जब पूजा भट्ट को बताया कि एल्विश यादव ने कहा था कि अगर वह जवान होती तो वह उन्हें प्रपोज कर देते। तब पूजा भट्ट ने इतराते हुए कहा, "एक्सक्यूज मी, मैं अभी भी जवान हूं"। फिर जब पूजा से पूछा गया है कि क्या वह एल्विश को डेट करने के लिए तैयार हैं तब उन्होंने कहा, "दिल जो है अब भी नहीं मानता, बेकरारी अब भी होती है। 51 बस एक नंबर है। मैं सिंगल हूं लेकिन हां, अभी मिंगल होने के लिए तैयार नहीं हूं। लेकिन, जवानी? मैंने उनसे ज्यादा मेहनत की है। 51 इज द न्यू 30 और 20"।

टॉप 5 में बनाई थी जगह
बता दें, पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी। उनके पिता फिल्ममेकर महेश भट्ट उन्हें सपार्ट करने बिग बॉस ओटीटी 2 के सेट पर आए थे। लेकिन, फिनाले शुरू होते ही वह घर से बेघर हो गईं। लेकिन, यकीकन उन्होंने एक बार फिर लोगों के दिल जरूर जीत लिए होंगे।

क्या बिग बॉस 17 में हिस्सा लेंगे एल्विश ?
एल्विश यादव ने प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान और भी कई सवालों के जवाब दिए। उनसे पूछा गया कि क्या वो आने वाले बिग बॉस 17 में हिस्सा लेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि इस बार तो शो में शामिल नहीं हो पाएंगे।

मनीषा रानी संग कैसी है बॉन्डिंग ?
एल्विश यादव से मनीषा रानी संग उनकी बॉन्डिंग को लेकर भी सवाल पूछा गया। इस पर एल्विश ने कहा कि वो और मनीषा बहुत अच्छे दोस्त हैं। ये बात खुद मनीषा भी अच्छे से जानती हैं। बता दें कि मनीषा रानी शो में तीसरे पायदान पर रही। एल्विश विनर बने तो वहीं, अभिषेक मल्हान दूसरे पायदान पर रहे हैं। उनके बाद मनीषा रानी रहीं, जबकि चौथे पर बेबिका धुर्वे और पांचवें पर पूजा भट्ट रहीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nQw3Wl6