Saturday, August 19, 2023

सनी देओल को थी ये दर्दनाक बीमारी, बुरी तरह टूट गया था Gadar 2 का तारा सिंह

Sunny Deol’s film Gadar 2: सनी देओल की स्टारर फिल्म गदर 2 इन दिनों सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है। फिल्म ने 7 दिनों में ही 300 करोड़ की कमाई कर ली है। गदर 2 साल 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर का सिक्वल है 22 साल बाद सनी देओल फिल्म में थोडे उम्र दराज नजर तो आए ही हैं पर इसके पीछे उनकी बढ़ती उम्र नहीं बल्कि उनकी बीमारी है जिसको लेकर उन्होंने इतने सालों बाद इसपर बात की है। आईये जानते हैं ऐसी कौन सी बीमारी से जूझ रहे थे सनी पाजी…

Sunny Deol: एक्टर सनी देओल की उम्र 65 साल से ज्यादा है पर उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। फिल्म गदर फेम सनी देओल की फिटनेस लाजवाब है पर क्या आप जानते हैं रिपोर्टस के मुताबिक 2010 में सनी देओल को ऐसी बीमारी हुई थी जिसकी वजह से वह बैठ तक नहीं पाते थे।

दरअसल, सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल को किडनी में पथरी की दिक्कत हुई थी। एक्टर को इस दौरान हॉस्पिटल में एडमिट भी होना पड़ा था। ऐसा भी माना जाता है कि वह इलाज के लिए अमेरिका तक गए थे।

सनी देओल की सेक्रेट्री नीना ने मुंबई मिरर को इस दर्दनाक बीमारी के बारे में बताया था। फिलहाल इस बीमारी से सनी देओल अब निजात पा चुके हैं और वह एक दम ठीक है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Byh4dX9