Thursday, August 31, 2023

सनी देओल पैसा लेकर नहीं देते, 27 साल से दबाए बैठे हैं मेरे 2 करोड़: फिल्ममेकर सुनील दर्शन

Suneel Darshan Alleged Sunny Deol for Fraud: मशहूर फिल्म मेकर सुनील दर्शन ने सनी देओल पर धोखाधड़ी के गंभीर आरोप लगाए हैं। सुनील दर्शन का कहना है कि सनी देओल 27 साल से उनके 2 करोड़ रुपए दबाए बैठे हैं। जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में भी केस किया हुआ है। सुनील का कहना है कि एक दिन बाद पैसा देने की बात कहते हुए 1996 में उनसे सनी ने फिल्म ने प्रिंट लिए थे। वो एक दिन अब तक नहीं हुआ है।

लंदन से फोन कर ले लिए प्रिंट: सुनील
सुनील दर्शन ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, साल 1996 में सनी ने अपनी फिल्म 'अजय' की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने मुझसे फिल्म 'अजय' के लिए ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन के राइट्स मांगे। उन्होंने मुझसे कहा कि वे पैसों का बंदोबस्त करने लंदन जा रहे हैं। पैसों का इंतजाम होते ही वो मुझसे फिल्म की प्रिंट खरीद लेंगे। उनका आदमी प्रिंट की डिलीवरी लेने आया लेकिन पेमेंट नहीं लाया। सनी ने फोन पर कहा कि लंदन में क्रिसमस की छुट्टी पर बैंक बंद है, इसलिए पैसों का बंदोबस्त नहीं हुआ। एक दो दिन में वो पैसा दे देंगे। मैंने उन पर विश्वास करके प्रिंट दे दिया।


'सनी कई महीने तक घुमाते रहे पीछे'
सुनील ने कहा कि कुछ दिन बाद मैंने सनी से अपना पैसा मांगना शुरू किया। मैं कई महीनों तक सनी से पैसे मांगता रहा। मैं लगातार उनके सेट पर जाता लेकिन वे बहाना करके टालते रहते। दर्शन ने कहा कि 4 साल तक वे सनी के पीछे भागते रहे। जब सनी ने किसी भी तरह पैसा नहीं दिया तो मैंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

यह भी पढ़ें: बचपन में 'तारे जमीं पर' के ईशान की तरह थे सनी देओल, पढ़ नहीं पाने पर बच्चे कहते थे डफर, टीचर से पड़ते थे थप्पड़

कोर्ट में सनी ने कहा कि उनके पास लौटाने के लिए पैसे नहीं हैं, इसलिए उन्होंने मेरे साथ एक फिल्म कर लेंगे। ये सब उनका सिर्फ चीजों को टालने का तरीका था। इस बात को अब 27 साल हो गए हैं। आज भी कोर्ट के चक्कर लगा रहा हूं लेकिन मुझे अपना पैसा नहीं मिल रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/QxqA2sv