Wednesday, August 9, 2023

सनी लियोनी को झमाझम बारिश दे गई भारी दर्द, मर्सिडीज समेत 3 कारें बह गईं

Sunny Leone एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बताया है कि कैसे भारत आने के बाद भारी बारिश देखना उनके लिए एक नया अनुभव था। एचटी सिटी से एक बातचीत में लियोनी ने कहा कि जब वह पहली बार भारत में आई थीं तो मानसून की भारी बारिश देखकर हैरान हो गई थीं। उनको लगा था कि इतनी बारिश कैसे हो सकती है। हालांकि उनको बारिश का ये मौसम पसंद भी खूब आया।

सनी ने कहा, मुंबई में जो पहला मानसून मैंने देखा, उसने मुझे हैरान कर दिया। इतनी ज्यादा बारिश कि दीवारों में नमी आ गई। मेरी बहुत सी चीजें इस नमी की वजह से खराब हो गईं। इसके सबके बावजूद मुझे ये मौसम बहुत पसंद आया। बरसात मेरे पसंदीदा समयों में से एक है। जब बाहर बारिश होती है तो मुझे खुशी होती है।

sunny_leon.jpg


बारिश के चलते 3 कारें भी खोईं
सनी लियोनी ने कहा कि मैंने मानसून का बदसूरत पक्ष देखा जब 3 कारें खत्म हो गईं। एक्ट्रेस ने कहा, मैंने बारिश के चलते अपनी 3 बेहतरीन कारें खो दीं। 2 कारें तो एक ही दिन में मैंने खोईं। इनमें एक तो 8 सीटकर मर्सिडीज थी। इससे मुझे बहुत दुख हुआ क्योंकि भारत में कार इंपोर्ट करने में अच्छा खासा टैक्स देना होता है। मैंने खुद को ये कहते हुए दिलासा दे दिया कि ये सब जिंदगी का हिस्सा है। इसके बाद मैंने मेन इन इंडिया कारें ही खरीदीं और अब इनसे ही चलती हूं। अब मुझे भारत में बनी कारें बहुत पसंद आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Video: सिक्योरिटी तोड़कर पहुंचे लड़के ने पकड़ लिए तमन्ना भाटिया के हाथ, फिर हक्कीबक्की एक्ट्रेस ने दिखाई कमाल की होशियारी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Zw4D1FI