Monday, August 21, 2023

Rakhi Sawant की करतूतों की पोल सबके सामने खोलेंगे एक्स पति आदिल दुर्रानी, बोले- मेरे साथ…

Rakhi Sawant Ex Husband Adil Durrani: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी चर्चा में रहती हैं। पहले राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही थी। तलाक मिलने पर कुछ वक्त पहले पैपराजी के सामने दुल्हन की तरह सजकर खूब नाचीं थी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के बीच जुबानी जंग जल्द शुरू होने वाली है।

आदिल दुर्रानी ने कही ये बात
इसका खुलासा हाल ही में राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने किया है। आदिल ने हाल ही में पैपराजी से बात करते हुए कहा, “मैं अब बाहर आ गया हूं सब बताऊंगा। बहुत गलत हुआ मेरे साथ।” मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा और सब बताऊंगा कि मेरे साथ क्यों हुआ था और कैसे?”

राखी के एक्स पति का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राखी सावंत के एक्स शौहर आदिल दुर्रानी अब जेल से बाहर आ गए हैं। इसके साथ ही यूजर्स भी आदिल के बयान पर रिएक्ट कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि जल्दी राखी की पोल खोल दो वरना, वो गायब भी करवा देगी।

राखी ने लगाए थे मारने पीटने और पैसे लेने के आरोप
राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर मारने पीटने और उनके पैसों पर कब्जा जमाने का आरोप लगाया था। राखी ने मीडिया के सामने ये भी कहा कि मेडिकल टेस्ट हुआ है मेरा। उसने बहुत टॉर्चर किया मुझे और मेरे पैसे भी ले लिए। राखी सावंत ने आदिल पर ये सारे आरोप कैमरे पर लगाए थे और खूब ड्रामा किया था। यहां तक कि कैमरे पर खूब रोई भी थीं। लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि आदिल राखी को लेकर क्या खुलासा करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/HRZrK3m