Tuesday, August 15, 2023

Seema Haider के अंदर का सनी देओल निकला बाहर, ये वीडियो देख बौखला जाएंगे पाकिस्तानी

सनी देओल की फिल्म गदर-2 का असर सीमा हैदर पर भी दिखना शुरु हो गया है। सीमा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीमा ने हिंदुस्तान जिंदाबाद था है और रहेगा के नारे भी लगाए। इससे पहले सीमा हैदर ने घर पर भारतीय तिरंगा फहराया और भारत माता की जय के जयकारे भी लगाए. सीमा का ये वीडियो भी वायरल हो गया था।

सीमा हैदर के अंदर का सनी देओल निकला बाहर
सनी देओल की फिल्म गदर- 2 इस समय देश में गदर मचा रही है। इस फिल्म का असर सीमा हैदर पर भी जमकर दिख रहा है। जिस प्रकार गदर-2 सिनेमा घरों में गदर मचा रही है, उसी प्रकार सीमा हैदर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो में सीमा हैदर बोल रही हैं कि "नमस्कार, जय श्री राम, मैं सीमा मीणा पत्नी सचिन मीणा, अपने ससुराल रबुपूरा ग्रेटर नोएडा में आज 15 अगस्त मना रही हूं, अपने बच्चों, पति औऱ बच्चों के साथ मना रही हूं।

क्या बोली सीमा हैदर
मैं हिंदुस्तान में रहकर बहुत खुश हूं। मैं आज मन से बहुत खुश हूं। आज बहुत खुशी का दिन है, बहुत बड़ा दिन है। मेरी इच्छा थी कि में अपने वकील एपी सिंह सर और अपने परिवार के साथ लाल किला से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुनूं पर अभी जांच चल रही है इसलिए यह संभव नहीं हो पाया। मुझे महामहीम राष्ट्रपति महोदय, प्रधानमंत्री जी. मुख्यमंत्री योगी जी और अपने वकील एपी सिंह सर पर पूरा भरोसा है। मुझे, मेरे बच्चों और मेरे परिवार को इंसाफ मिलेगा। हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारत माता की जय। हिंदुस्तान जिंदाबाद है हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा, भारत माता की जय, जय हिंद

बताते चलें कि सनी देओल की फिल्म Gadar-2 की रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। शुक्रवार को ही 40 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग कलेक्शन करने वाली ‘गदर 2’ ने पहले वीकेंड में 134 करोड़ रुपये कमा लिए थे। शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई ‘गदर 2’ ने ओपनिंग कलेक्शन से ही फिल्म बिजनेस को हैरान करना शुरू कर दिया था।

देखें वीडियो



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/OCWHn6D