Wednesday, August 16, 2023

Srimad Ramayan: टीवी पर फिर गूंजेगी भगवान 'श्रीराम की महागाथा', रामानंद सागर की रामायण जैसा होगा प्रसारण

Srimad Ramayan: टीवी पर भगवान राम और रामायण जैसे शो टीवी शो काफी पसंद किए जाते हैं। रामानंद सागर की रामायण तो आपने देखी ही होगी। वैसे अब तक सिया औऱ राम की कहानी कई सारे मेकर्स लेकर आए हैं औऱ कुछ को दर्शको ने खूब पसंद भी किया है। ऐसे में अब एक बार फिर से आप अपने राम लला के दर्शन के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि टीवी पर जल्द ही भगवान श्रीराम की महागाथा का प्रसारण होने जा रहा है।

‘श्रीमद रामायण’ का प्रोमो जारी
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने पौराणिक शो ‘श्रीमद रामायण’ की अनाउंसमेंट की है। मेकर्स ने शो का टीजर भी जारी कर दिया है और जारी करते हुए लिखा है कि, “अपने दर्शकों को एक प्राचीन आध्यात्मिक युग में ले जाने का वादा किया है जो संपूर्ण मूल्यों और जीवन की सीखों पर प्रकाश डालता है जो आज भी प्रासंगिक हैं। इसके साथ लिखा गया है संस्कृति का गौरव, संस्कारों का शिखर, भक्ति का महामंत्र। श्रीराम की कथा श्रीमद रामायण जल्द आ रही है सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।”

photo.jpg


‘श्रीमद रामायण’ टीवी पर कब होगी टेलीकास्ट
इस सीरियल के जरिए भगवान राम की महागाथा को दर्शकों से रूबरू कराया जाएगा। इस शो को देखने के लिए आपको पूरे एक साल का इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन सोनी ने वादा किया है कि वो एक भव्य शो लेकर आएगा जो हर घऱ में रच और बस जाएगा। ये अगले साल जनवरी 2024 से टेलीकास्ट किया जाएगा। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस ने इसे बनाया है। ‘श्रीमद रामायण’ की अनाउंसमेंट से दर्शक काफी खुश हो गए हैं और इस पौराणिक सीरीज के जल्द से जल्द टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/wzCSaHX