Sunday, August 27, 2023

Gadar 2 Box Office Collection Day 17: 'गदर 2' ने फिर रचा इतिहास,17वें दिन बुलेट की रफ्तार बना कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection Day 17: 11 अगस्त से सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म एक-एक कर कई रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। 'दंगल' और 'केजीएफ 2' जैसी बड़ी फिल्मों को मात देने वाली सनी देओल की 'गदर 2' अब एक और कीर्तिमान स्थापित करने की होड़ में शामिल हो गई है।फिल्म बड़ी-बड़ी फिल्मों का पीछे छोड़ती हुए जबरदसत कमाई कर रही है। वीकडेज में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई थी पर वहीं वीकेंड में फिल्म ने अपनी कमाई जारी रखते हुए नया इतिहास रच दिया है।आईये जानते है फिल्म ने 17वें दिन ऐसा क्या करिश्मा किया है।

गदर 2' ने फिर रचा इतिहास (Gadar 2 Create History)
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, 'गदर 2' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी में 450 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने यह बेंचमार्क मात्र 17 दिनों में हासिल किया है। इससे पहले 'पठान' के नाम यह रिकॉर्ड था।

शाह रुख खान की फिल्म ने 18 दिनों में 450 करोड़ के आंकड़े को टच किया था। वहीं प्रभास की 'बाहुबली 2' को यहां तक पहुंचने में 20 दिनों का वक्त लगा था। मतलब साफ है कि 'गदर 2' ने रिलीज के 17वें दिन बंपर कमाई करते हुए 17 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘गदर 2’ की 17 दिनों की कुल कमाई अब 456.95 करोड़ रुपए हो गई है।

‘गदर 2’ ने 17वें दिन कलेक्शन में लगाई छलांग
सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की कमाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां तक कि 17वें दिन भी इसने लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ से ज्यादा कलेक्शन किया है। गदर 2’ ने महज 17 दिनों में सबसे तेजी से 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर नया कीर्तिमान सेट कर दिया है। इसने पठान का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0DerHzE