Friday, August 18, 2023

Jailer BO Collection Day 9: ‘जेलर’ ने ‘गदर 2’ को किया फेल! ऐसी मारी बाजी शांत हो गई सनी की सुनामी

Jailer BO Collection Day 9: 'गदर 2' के साथ ही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की ‘जेलर’ भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनी हुई है। रजनीकांत की इस फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी के साथ ये फिल्म देश ही नहीं विदेशों में भी जमकर कमाई कर रही है। पांच साल बाद ‘थलाइवा’ की कोई फिल्म टिकट खिड़की पर इतना शानदार कारोबार कर रही है। वहीं 2 साल बाद पर्दे पर लौटे रजीकांत ने भी गदर मचा रखा है आईये जानते हैं ‘जेलर’ ने रिलीज के 9वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है…

'जेलर’ ने 9वें दिन कितना कलेक्शन किया है? (Jailer Box Office Collection Day 9)
रजनीकांत की लेटेस्ट रिलीज फिल्म, 'जेलर' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है और दुनिया भर में तीसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली कॉलीवुड फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने 'पोन्नियेन सेलवन II', 'विक्रम', 'बाहुबली' और 'आरआरआर' जैसी बड़ी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया। 'जेलर' का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है और यह सुपरस्टार रजनीकांत के साथ उनकी ये पहली फिल्म है। वहीं अब फिल्म के रिलीज के 9वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'जेलर ने रिलीज के 9वें दिन अनुमानित 9 करोड़ रुपयों का शानदार कारोबार किया है। इसी के साथ रजनीकांत की फिल्म का कुल कलेक्शन अब 244.85 करोड़ रुपए हो गया है।

ग्लोबली भी ‘जेलर’ का बज रहा डंका
वर्ल्डवाइड भी ‘जेलर’ शानदार परफॉर्म कर रही है। बता दें कि जेलर ने दुनिया भर में 407.17 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिलहाल रजनीकांत की फिल्म 500 करोड़ के आंकड़े को पार करने पर निगाहें जमाए हुए बैठी है। ऐसा होते ही जेलर दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अब तक की दूसरी सबसे बड़ी तमिल फिल्म बन जाएगी और ये PS-I (505 करोड़) के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/pKNYRU4