Thursday, August 24, 2023

King Of Kotha: केजीएफ को पीछे छोड़ सलमान रचेंगे नया इतिहास! तोड़े एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड

King Of Kotha Release: साऊथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान की पैन इंडिया एक्शन फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' आज यानी 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मलयालम भाषा में रिलीज हुई फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग के लिए देशभर में चर्चा का विषय बन गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग बुधवार आधी रात तक 3 करोड़ रुपये थी। इसमें मलयालम में 2.67 करोड़ रुपये और तेलुगु और तमिल में 27 लाख रुपये और 10 लाख रुपये की कमाई की है। यह फिल्म हिंदी और कन्नड़ में भी रिलीज होगी, लेकिन इन दोनों डब के लिए कोई एडवांस बुकिंग नहीं की गई है।

सिनेमा के इतिहास में पहली बार होगा दुलकर का नाम
'किंग ऑफ कोठा' को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि मलयालम की दो सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्मों 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'ओडियान' को यह पीछे छोड़ देगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, किंग ऑफ कोठा को पहले दिन 8 करोड़ की कमाई करनी चाहिए, जो मलयालम सिनेमा के इतिहास में पहली बार होगा।

king_of_kotha.jpg


10 करोड़ रुपये से अधिक हो सकती है आज की कमाई
साऊथ इंडस्ट्री में दुलकर की लोकप्रियता को देखते हुए बताया जा रहा है कि फिल्म की ओपनिंग 10 करोड़ रुपये से अधिक हो सकती है। अभिनेता ने हाल ही में तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सीता रामम' में अभिनय किया था। मलयालम में अब तक अभिनेता मोहनलाल की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'मराक्कर: लायन ऑफ द अरेबियन सी' ने ओपनिंग डे पर 19.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

वहीं, दुलकर सलमान की 'कुरुप' 18.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग डे के साथ दूसरे स्थान पर है। उम्मीद जाताई जा रही है कि उनकी यह फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' इन दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ देगी।

'किंग ऑफ कोठा' के स्टार कास्ट
रिपोर्ट्स की मानें तो उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म ओपनिंग डे पर दुनिया भर में 20 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर सकती है। यह फिल्म अभिलाष जोशी के निर्देशन में बनी है। फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' में ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रसन्ना और नायला उषा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म दुलकर सलमान की की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7gqC4HW