Saturday, August 26, 2023

Jawan ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, दी ‘गदर 2’ को भी मात, वो किया जो आजतक नहीं कर पाई कोई फिल्म

Jawan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर जहां कई रिकॉर्ड तोड़े तो वहीं कई रिकॉर्ड्स बनाए थे। पठान की सुपर सक्सेस के बाद से ही शाहरुख खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म जवान (Jawan) का इंतजार कर रहे हैं। क्रेज ऐसा है कि एडवांस बुकिंग भी छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म में किंग खान एक बार फिर से जोरदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं जिसकी झलक जवान के पोस्टर में भी दिखाई दी है। ऐसे में अब रिलीज से पहले ही जवान ने इतिहास रच दिया है और कुछ ऐसा किया है, जो आज तक कोई भी भारतीय फिल्म नहीं कर सकी है।

जवान ने रिलीज पहले ही रचा इतिहास ( Shahrukh khan Jawan create History )
खान स्टारर जवान, ट्रम्पलास्ट पर रिलीज होगी। ये दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन है जो 125 फीट चौड़ी और 72 फीट लंबी है। बता दें कि ट्रम्पलास्ट, जर्मनी के लियोनबर्ग में है और एक बहुत बड़ा आईमैक्स थिएटर है। खास बात ये है कि जवान से पहले आज तक कोई भी इंडियन फिल्म उस स्क्रीन पर नहीं चली है। ऐसे में फिल्म ने इतिहास रचने वाला काम किया है।

7 सितंबर को रिलीज होगी जवान
जवान को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। एटली निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही नयनतार और विजय सेतुपति भी अहम किरदार में हैं। वहीं सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर भी जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण का भी फिल्म में कैमियो है और उनकी झलक फिल्म के प्रिव्यू में दिखा दी गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जवान का ट्रेलर (Jawan Trailer) 28 अगस्त को रिलीज होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/XyczlDo