Saturday, August 5, 2023

Adah Sharma: बीमारी ने बिगाड़ी एक्ट्रेस के शरीर की हालत, फोटो शेयर कर बोलीं- देखिए, आप डर जाएंगे

Adah Sharma: एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी अगली वेब सीरीज कमांडो को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल अदा शर्मा डायरिया और फूड एलर्जी के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की है। अदा ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दिखाया है कि उन्हें किस तरह की एलर्जी हुई है।

अदा ने तस्वीरे शेयर कर दिखाई अपनी हालत
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अदा के शरीर पर लाल-लाल रैशेज़ हो रखे हैं। एक्ट्रेस अपने अपने हाथों और पैरों की तस्वीरों को पोस्ट किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अदा ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। अदा ने कैप्शन में पहले सभी फैंस और मैसेज करने वाले लोगों को थैंक्स कहा है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि राइट स्वाइप न करें आप स्कीन रैश से डर सकते हैं, तस्वीरें थोड़ी डरावनी हैं लेकिन मैंने सोचा कि सिर्फ सुंदर तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करनी चाहिए ना।

अदा को काफी समय से हो रही थी दिक्कत
अदा शर्मा के कैप्शन के मुताबिक वह कुछ दिनों से बीमार हैं। उन्हें पित्ती आ गई है वह कुछ दिनों से फुल स्लीव्स पहन कर इसे छुपा रही थीं, लेकिन अब यह चेहरे पर भी आ गए हैं। अदा ने बताया कि जब उन्होंने इसकी दवाई ली तो उन्हें दवाई से एलर्जी हो गई और काफी उल्टी भी हुई। अब दवा बदल दी गई है। इंजेक्शन लगे हैं और पूरी स्लीव्स के कपड़े पहने हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अदा के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। सभी कमेंट के जरिए उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हुए नजर आ रहे हैं।

adah_sharma_health.jpg
अद शर्मा ने शेयर की अपनी तस्वीरें IMAGE CREDIT:


इतना ही नहीं अपने कैप्शन के जरिए अदा ने अपनी कमांडो को लेकर लिखा है कि वह यहां अपडेट शेयर करती रहेंगी। फिलहाल वह आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट ले रही हैं और वह जल्द वापस आएंगी। बता दें, अदा शर्मा ने द केरल स्टोरी में अपने अदाकारी से फैंस को काफी इंप्रेस किया है। एक्ट्रेस के काम को खूब सराहा भी गया है। अब अदा कमांडो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जिसमें वह एक हाई-ऑक्टेन भूमिका में नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8Uc3gIL