Sunday, August 20, 2023

Elvish Yadav: अब पॉलिटिक्स में कदम रखेंगे एल्विश? मुख्यमंत्री के सामने कही बड़ी बात

Elvish Yadav: एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 जीतने वाले पहले वाइल्ड-कार्ड प्रतियोगी बनकर इतिहास रच दिया। उनकी जीत की तारीफ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी की है। विनर बनने के बाद रविवार को एल्विश यादव का गुरुग्राम में मीट-अप रखा।

जहां खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे। इस दौरान, राजनीति की संभावनाओं को लेकर भी एल्विश ने बड़ी बात कह दी। गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित की गई एल्विश यादव मीटअप में 2 लाख से ज्यादा की संख्या में फैन्स इकट्ठा हुए।

राजनैतिक रूप से नहीं पहुंचे थे सीएम
इस दौरान एल्विश ने कहा, “भाइयों मैं बहुत ज्यादा स्पेशल फील कर रहा हूं। जब मैं पहली बार मुख्यमंत्री साहब से मिला था, तब से ही बहुत स्पेशल फील आई। उन्होंने बुलाया और कहा कि आपने बहुत अच्छा काम किया है। मुख्यमंत्री मुझे आशीर्वाद देने के लिए आ रहे हैं। वे कोई राजनैतिक रूप से यहां नहीं आ रहे हैं।”

जब एल्विश से पूछा गया कि बिग बॉस के आगे अब क्या समझा जाए कि आप राजनैतिक रूप से एक्टिव होंगे या बॉलीवुड में जाएंगे? इस पर एल्विश यादव ने जवाब दिया, ''मैंने कुछ नहीं सोचा है। यह समय बताएगा, जहां टाइम लेकर जाएगा, मैं वहां चला जाऊंगा।''

मीटअप में 2 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे थे
इसके बाद हरियाणा के युवाओं के लिए एल्विश ने कहा, “खूब मेहनत करके आगे बढ़िए। हमारे प्रदेश के युवाओं में काफी क्षमता है, ऑल द बेस्ट।” एल्विश यादव के इस मीटअप में 2 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे थे। इससे पहले शनिवार को एल्विश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आए, जहां पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया।

इंस्टाग्राम हो गया था क्रैश
इस लाइव में 5,95,000 से अधिक यूजर्स शामिल हुए। बड़ी संख्या में लोगों के जुड़ने की वजह से इंस्टा लाइव भी बीच में रुक गया। एल्विश ने अपने इंस्टा स्टोरी में बताया, ''अभी अभी आप लोगों ने देखा। पत लग गया होगा कि मेरा लाइव क्रैश हुआ। फोन लोड नहीं ले पा रहा। इंस्टाग्राम क्रैश हो गया, लेकिन अच्छी बात यह है कि हमने इंडिया का रिकॉर्ड तोड़ दिया और हम नंबर 1 पर आ गए हैं। आप सभी को शुक्रिया। आप लोग नहीं होते तो न तो यह रिकॉर्ड टूटता और न ही तुम्हारा भाई कुछ होता है। धन्यावाद सभी लोगों का।”



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38daKbm