Wednesday, August 30, 2023

Aamir Khan का दाव पर लगा फिल्मी करियर, ये फिल्म हिट नहीं हुई तो क्लोज हो जाएगा चैप्टर?

Aamir khan Upcoming Film 2024: बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा के बुरी तरह फ्लॉप होने की वजह से आमिर खान ने इंडस्ट्री से दुरी बना ली थी। लेकिन अब एक्टर ने 2 साल बाद 2024 में वापसी करने का फैसला किया है। उनकी यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह फिल्म प्रसिद्ध वकील उज्ज्वल निकम की बायोपिक होगी।

बायोपिक फिल्म कर रहे हैं आमिर
लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर अपने बैनर तले कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं और बताया जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म के रूप में यह बायोपिक फाइनल की गई है। आमिर खान प्रोडक्शंस की यह 16वीं फिल्म होगी। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। जनवरी साल 2024 में इसकी शूटिंग करने की प्लान है।

इस फिल्म से आमिर खान की वापसी की उम्मीद है। पिछले साल लाल सिंह चड्ढा से पहले उनकी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों का बायकॉट भी झेलना पड़ा था। माना जा रहा है कि 2024 तक आमिर के लिए स्थितियां बदल जाएंगी।




एक के बाद एक फिल्में हुई फ्लॉप

लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान को लोगों के नेगिटेव कमेंट्स का सामना भी करना पड़ा था। फिल्म ट्रेडर का कहना है कि अगर आमिर खान इस फिल्म से वापसी नहीं करते हैं तो उनके करियर पर विराम लग सकता है। क्योंकि उनकी लगातार दो फिल्में फ्लॉप हुई है।

आमिर खान की इस अपकमिंग फिल्म के साथ एक और चुनौती है कि उनकी फिल्म अक्षय कुमार की वेलकम टू जंगल से टकराएगी। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से किसी फिल्म की रिलीज डेट क्या आगे बढ़ाई जाएगी या क्लैश होगा। अगर ऐसा होता है तो आमिर के लिए भारी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Z2lfKgF